वीडियो: हिन्दू धर्म को लेकर इस मौलवी के आपत्तिजनक बयान के बाद एंकर ने बता दी औकात !

254

क्या धर्म बदलने के लिए सरकार से इजाजत लेने की जरूरत है?, इस मुद्दे पर न्यूज़ 24 चैनल पर एक डिबेट में मौलाना रशीदी ने अपनी जुबान को जहरीली करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि मामला बेहद गर्म हो गया. बता दें कि इस शो को न्यूज़ 24 के बड़े एंकर मानक गुप्ता होस्ट कर रहे थे. इस कार्यक्रम में और भी मेहमान शामिल थे जिसमें मौलाना रशीदी के साथ-साथ बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे. बता दें कि धर्म परिवर्तन करने में सरकार की कितनी जरूरत और क्या सरकार से पूछकर ही धर्म परिवर्तन हो, ऐसे कुछ सवालों को लेकर टीवी डिबेट चल रही थी, लेकिन रशीदी हिन्दू धर्म के लिए कुछ ज्याद ही बोल गये.

बता दें कि रशीदी के इस आपत्तिजनक वीडियो को मानक गुप्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी डाला है. इस वीडियो में रशीदी साफ़ कहते हुए दिख रहे हैं कि हिन्दू शब्द को मुगलों ने दिया है और ये उसे गाली के रूप में कहा है. बस फिर क्या था, मानक गुप्ता जोकि इस शो को होस्ट कर थे, वो भड़क गये और रशीदी से साफ़ तौर पर कहने लगे कि दिखाइए कहा लिखा है कि ‘हिन्दू शब्द हिन्दुओं को मुगलों ने दिया है और ये गाली के समान है?’

शो का हिस्सा रहे संबित पात्रा भी मौलना रशीदी के इस बयान पर भड़क गये और उन्होंने शो के दौरान ही उनसे चुपचाप माफ़ी मांगने के लिए कह दिया. इतना ही नही शो के होस्ट मानक गुप्ता रशीदी से इसी बात पर अड़े रहे कि वो दिखाए कि ऐसे तथ्य कहां लिखे हुए हैं.

वीडियो

मौलाना रशीदी ने तुलसीदास जी की आड़ में कल ‘हिंदू’ धर्म को गाली कह दिया लेकिन सबूत अभी तक नहीं दिया. या तो सबूत दीजिए या माफ़ी माँगिए मौलाना रशीदी. ऑल इंडिया इमाम काउन्सिल के प्रमुख हैं मौलाना रशीदी

Publié par Manak Gupta sur jeudi 16 novembre 2017

मानक गुप्ता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा कि “मौलाना रशीदी ने तुलसीदास जी की आड़ में कल ‘हिंदू’ धर्म को गाली कह दिया लेकिन सबूत अभी तक नहीं दिया. या तो सबूत दीजिए या माफ़ी माँगिए मौलाना रशीदी. ऑल इंडिया इमाम काउन्सिल के प्रमुख हैं मौलाना रशीदी” हालांकि मामला अभी और गर्म हो सकता है और क्योंकि हिन्दू धर्म को लेकर इस तरह की बयानबाजी लोगों के लिए असहनीय है.

Loading...
Loading...