मोदी सरकार के लिए बड़ी खबर, भविष्यवाणी में बताया कुछ ऐसा कि विरोधी खुश होंगे !

98

आपने पीएम मोदी को लेकर कई भविष्यवाणी सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी भविष्यवाणी बताने जा रहे हैं जो पीएम मोदी को लेकर तो है ही लेकिन साथ ही उनके प्रधानमन्त्री कार्यकाल को लेकर भी है. इस भविष्यवाणी के साथ खास बात ये है कि इसे लालू प्रसाद यादव ने बताया है. हालांकि लालू प्रसाद खुद भविष्यवाणी नही कर रहे बल्कि किसी ज्योतिषी द्वारा की हुई भविष्यवाणी को अपने राजनीतिक हमले के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. अब ये भविष्यवाणी कितनी सही होगी, ये तो वक्त बतायेगा लेकिन चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस भविष्यवाणी में ऐसा क्या है कि जिससे पीएम मोदी के इस कार्यकाल के लिए खतरा हो सकता है.

Source

जनसत्ता की खबर के मुताबिक रविवार को एक बैठक में राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने अपनी राजनीतिक उपस्थिति दिखाने के लिए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर बयानबाजी की है. लालू यादव ने कहा कि “मोदी 2019 के तय समय से पहले ही 2018 में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं.” उन्होंने ये भी कहा कि “एक ज्‍योतिषी ने कहा है कि पीएम मोदी 2019 तक अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे. मोदी ने अशुभ समय पर शपथ ली थी, तभी तो इतने सारी अशुभ घटनाएं हुई हैं और इसलिए यह सरकार लम्बे समय तक नही चल पायेगी.”

Source

जहां तक लालू प्रसाद यादव की बात है तो बिहार में बीते विधानसभा चुनाव में लालू सबसे ज्यादा सीट जीतकर सरकार में सहयोगी तो बने लेकिन समय का ऐसा चक्र घूमा कि अपने कारनामों और घोटालों की वजह से लालू सत्ता से बाहर हो गये और नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ पकड़ लिया. मुमकिन है कि उसी की खिसियाहट में लालू यादव पीएम मोदी पर फालतू की बयानबाजी कर रहे हैं.

Loading...
Loading...