शशि थरूर ने किया मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर का अपमान और तो हो गयी फजीहत !

62

कांग्रेसी नेता अपने बयानों से मजाक का जरिया बनते रहे हैं और ये कोई नई बात नही है, आप इसे अच्छे से समझने के लिए राहुल गाँधी के बयानों की लम्बी लिस्ट पढ़ या उनके वीडियो देख सकते हैं. कांग्रेस के एक बड़े नेता शशि थरूर जोकि काफी बुद्धजीवी माने जाते हैं और कभी-कभी अपने बयानों से आलाकमान को नाराज भी करते रहे हैं. अब फिर से शशि थरूर ने अपने बयान से देशभर में हलचल मचा दी है. ट्विटर पर उनका एक ट्वीट उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार बना रहा है. दरअसल बात 2017 मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर को लेकर है.

Source

बता दें कि हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर ने दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है लेकिन शायद इसपर भी कांग्रेसी नेता शशि थरूर मजाक बनाने से नही चूके. मोदी सरकार के विरोध में इतना डूब गये हैं कांग्रेसी नेता कि वो भारत का सम्मान बढ़ाने वालों पर भी घटिया बयान दे रहे हैं. हालाँकि शशि थरूर ने बयानबाजी तो कर दी लेकिन अब बुरी तरह फंस गये हैं. बता दें कि NBT की खबर मुताबिक मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर को लेकर शशि थरूर ने कहा कि “भारतीय मुद्रा को डिमोनिटाइज करना कितनी बड़ी गलती! भाजपा को यह अहसास हुआ होगा कि भारतीय नकदी पूरी दुनिया पर हावी है। देखो, हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया.”

शशि थरूर के इस घटिया मजाक के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर सुनने को मिल रही है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने शशि थरूर से माफ़ी मांगने को कहा है. महिला आयोग ने शशि थरूर की बेटी का भी जिक्र कर दिया और उनसे माफ़ी मांगने को कहा. आयोग ने कहा कि “हम शशि थरूर के ट्वीट की निंदा करते हैं, उन्होंने हरियाणा की बेटी और देश का अपमान किया है, जिसने देश को गौरव दिलाया है, उसका अपमान किया है. क्या वह अपनी बेटी को चिल्लर कहेंगे ? उन्हें तुरंत माफ़ी मांगनी चाहिए”

इतना ही नही अनुपम खेर सरीखे अभिनेता ने भी शशि थरूर के इस ट्वीट पर निंदा जाहिर की और ट्वीट करते हुए कहा कि “आपका स्तर इतना क्यों गिर गया है”

सोशल मीडिया पर शशि थरूर की जमकर फजीहत हो रही है, जिनमें से कुछ ट्वीट हम आपको दिखा रहे हैं.

 

 

Loading...
Loading...