पद्मावती पर मचे घमासान पर इस फिल्ममेकर ने पार कर दी सारी सीमा, लेकिन उसके बाद लोगों ने जो किया..

58

पद्मावती फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से दंगल चल रहा है, करणी सेना इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक चाहती है, इसके पीछे उसका कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती के चरित्र को गलत तरीके से दिखाया गया है. करणी सेना इस फिल्म के रिलीज होने के खिलाफ है. करणी सेना का ये भी कहना है कि इस फिल्म में राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ हुआ है. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकारें भी शांति व्यवस्था को बरक़रार रखने के लिए फिल्म के रिलीज को लेकर सचेत नजर आ रही हैं. ऐसे में मुंबई के एक फिल्ममेकर ने पीएम मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी की है.

राम सुब्रह्मण्यम

जनसत्ता की खबर के मुताबिक फिल्ममेकर राम सुब्रह्मण्यम ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को लेकर दावा किया है “जो भी मोदी जी पर जूते/चप्पल फेंकेगा, उसे वो 1 लाख रूपये देंगे.” इस ट्वीट के बाद हंगामा बढ़ गया है. पीएम को लेकर इस तरह की भाषा का प्रयोग काफी चिंताजनक है, क्योंकि पीएम किसी एक का नही बल्कि पूरे देश का होता है. इस फ़िल्मकार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “जो भी नरेंद्र मोदी जी पर चप्पल या जूता फेंकता है, मैं उसे एक लाख रुपये देने की घोषणा करता हूं, भारत की इस नयी संस्कृति में आपका स्वागत है, इस संस्कृति की नींव बीजेपी ने रखी है.”

बता दें कि इस फिल्ममेकर ने यह ट्वीट कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डी के शिवकुमार के ट्वीट के जवाब में दिया है जिसमें उन्होंने पद्मावती का जिक्र किया है. फिल्ममेकर राम सुब्रह्मण्यम के इस ट्वीट लोग भड़क गये और उन्हें अपने अंदाज में जवाब देने लगे.

Loading...
Loading...