वीडियो: एक बच्चे को अपना ही रूप धारण किये देख पीएम मोदी ने जो किया उसे देख आप भी गर्व करेंगे !

63

गुजरात चुनाव होने में महज कुछ दिन ही रह गये हैं, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपनी रैलियों में खूब जोश भर रही हैं. पीएम मोदी भी इसको लेकर काफी उम्मीद लगाये बैठे हैं कि इस बार फिर से गुजरात में जनता उनका ही साथ देगी और बीजेपी की सरकार बनेगी. अगर बात पीएम मोदी की रैली की हो तो आपको कुछ ना कुछ नया मिल ही जाता है. गुजरात के नवसारी में 29 नवम्बर को हुई रैली में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो पीएम मोदी का सरल और भावनात्मक पहलू दर्शाता है.

दरअसल हुआ कुछ यूँ कि पीएम मोदी समेत कई नेता मंच से जनता से मुखातिब हो रहे थे कि एक बच्चे को मंच पर लाया गया जो बिलकुल पीएम मोदी की तरह पोशाक पहने और रूप बनाये हुए था. मोदी उस बच्चे को देखते ही दुलारने लगे. यह अंदाज देखकर वहां मौजूद सभी लोगो ने तालियाँ बजाकर माहौल को और जोशीला बना दिया.

जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक बच्चा, जिसने अपने चेहरे पर सफ़ेद दाढ़ी, हाफ कुर्ता, चश्मा, हाफ कुर्ता (जिसे आप मोदी कुर्ता के नाम से भी जानते हैं) और भगवा रंग का गमछा लिए हुए है. जब वो पीएम मोदी के पास पहुंचा तो मोदी जी ने उसे अपनत्व भाव से अपने पास बुलाया और जनता के सामने हाथ हिलाकर अभिवादन करने का इशारा किया. जब बच्चे ने अभिवादन किया तो लोगों का उत्साह और बढ़ गया और उस उत्साह को लोगों ने शोर बढ़ाकर प्रदर्शित किया.

वीडियो

Loading...
Loading...