वीडियो: मौलवी देखत रह गये और इस शख्स ने बजा दी बैंड !

86

वन्दे मातरम ना गाने को लेकर अपने कई मौलवियों को फतवा जारी करते हुए सुना होगा, बहुतों ने तो हिंसक फतवा जारी किया है जिसका समाज पर काफी नकारात्मक प्रभाव पड़ा है. इस सोच के समर्थक ऐसे फैलते गये कि आज मुस्लिम समाज के कई युवा खुलेआम इसका समर्थन करते दिखते हैं और कहते हैं कि वन्दे मातरम और भारत माता की जय नही बोलेंगे. इस विचारधारा को तोड़ते हुए गुलचमन जो खुद मुसलमान है और वो और उसका परिवार देश के प्रति अपनी जान न्यौछावर करने को तैयार है.

आजतक पर एक डिबेट कार्यक्रम में गुलचमन ने उन मौलवियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो धर्म के नाम पर वन्दे मातरम और भारत माता की जय ना बोलने की बात कहते हैं. जो वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं उसमें गुलचमन जोकि आगरा के रहने वाले हैं, वो अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं. गुलचमन के साथ शो में और भी कई मेहमान हैं जिसमें इस्लामिक स्कॉलर फहीम बेग और गरीब नवाज फाउंडेशन से मौलाना अंसार रजा भी मौजूद थे. इन तीनों के बीच काफी गर्म बहस देखने को मिली.

 

बता दें कि जब गुलचमन ने देशप्रेम और वन्दे मातरम गाने की बात की तो फहीम बेग ने गुलचमन को पार्टी से जुड़ा होने की बात कह दी. जिस पर गुलचमन ने उन्हें धो डाला और कहा कि वो बाकियों के जैसे नही है, वो अपने वतन से प्यार करते हैं. इतना ही नही गुलचमन ने ये भी कहा कि “अगर मुस्लिम इंदिरा गाँधी की जय बोल सकता है, मुलायम सिंह यादव की जय बोल सकता है, मायावती की जय बोल सकता है तो फिर भारत माता की जय क्यों नही बोल सकता ?”

वीडियो

Loading...
Loading...