नए सर्वे के मुताबिक इस बड़ी पार्टी को होगा फायदा !

93

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही तमाम माध्यमों से हो रहे सर्वे, वोटरों से लेकर नेताओं को चौंका रहे है. हर कोई अपनी ही सरकार बनने का सपना देख रहा है. ऐसे में लोकनीति-सीएसडीएस-एबीपी की तरफ से किया गया सर्वे, सबको चौंका रहा है. बता दें कि इससे पहले भी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सर्वे हुआ था जिसमें बीजेपी को 144-152 सीटें मिलने का अनुमान बताया गया था, वहीं कांग्रेस को 26-32 सीटें. अब नवंबर में हुए नए सर्वे के मुताबिक जो आंकड़े सामने आ रहे हैं वो 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं.

Source

अमर उजाला की खबर के मुताबिक गुजरात में करीब बीस साल से बीजेपी की सरकार है ऐसे में अब बीजेपी फिर से दावेदारी पेश करने को तैयार है. हालांकि कांग्रेस इस बार थोड़ी मजबूत स्थिति में जरूर है लेकिन लोकनीति-सीएसडीएस-एबीपी द्वारा किये गये सर्वे के अनुसार, बीजेपी की सीटें थोड़ी कम तो होंगी लेकिन सरकार बीजेपी की ही बनेगी. इस नए सर्वे में भाजपा को 91-99 और कांग्रेस को 78 से 86 सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है. इस हालत में भी सरकार बीजेपी की ही बनेगी.

Source

युवाओं की पहली पसंद भाजपा

इस सर्वे की मुताबिक 18-29 साल के युवाओं के बीच बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता काफी ज्यादा है. इस उम्र में युवा बीजेपी को बेहद पसंद कर रहे हैं और उसे ही वोट करने की बात कर रहे हैं. इतना ही नही 30-39 और 40-59 उम्र के लोग अभी ये तय नही कर पा रहे कि वोट किसे करें. बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होने हैं. पहला चरण 9 दिसम्बर को और दूसरा 14 नवंबर को, वहीं चुनाव नतीजे 18 दिसंबर को घोषित होंगे.

Loading...
Loading...