योगी जी तो सन्यासी हैं लेकिन फिर ये ‘विवाह’ कैसे हो गया ?

56

खबर सुनकर एक बार आप चौंक जरूर गये होंगे लेकिन ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है. वैसे सभी जानते हैं कि यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी सन्यासी हैं और शादी विवाह से उनका दूर दूर तक कोई नाता नही है लेकिन यूपी के सीतापुर जिले में एक महिला ऐसी भी है जिसने योगी से ‘विवाह’ कर लिया है. इसमें भी एक ट्विस्ट है जो हम आपको आगे बताने जा रहे हैं. दरअसल सीतापुर जिले की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने विरोध में कुछ ऐसा किया कि वो सुर्ख़ियों में छा गया.

Source

नवभारत टाइम्स के मुताबिक मंगलवार को सीतापुर में विरोध करने का एक अलग ही तरीका देखने को मिला, जो अपने आप में अनोखा है. दरअसल इस जिले की आंगनबाड़ी कार्यक्रताओं ने अपनी मांगों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की जिलाध्यक्ष नीतू सिंह ने अपनी कई मांगों को लेकर योगी से सांकेतिक रूप से शादी कर अपना विरोध दर्ज करवाया.

बता दें कि इन कार्यकर्ताओं की कई मांगे हैं जिसपर मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया गया. यह सांकेतिक विवाह जिले के विकास भवन में पूरे वैदिक मंत्रों के साथ हुआ. फोटो के साथ हुए सांकेतिक विवाह सम्पन्न होने के बाद मंदिर में दर्शन भी किया गया. बता दें कि इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और कई अन्य लोग मौजूद रहे.

Loading...
Loading...