सट्टा बाज़ार के ये आंकड़े बड़े नेताओं के होश उड़ा देंगे !

35

क्रिकेट हो या फिर राजनीति, सटोरिये हर जगह अपनी धमक दिखाते रहते हैं. सट्टेबाजी से लाखों-करोड़ों रूपये पलभर में कमाने वाले सट्टेबाजों ने इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में भी दांव लगाया है. बता दें कि वैसे तो टीवी चैनल्स पर हर रोज सर्वे दिखाया जा रहा है और कौन सी पार्टी कितनी सीट जीतेगी, अनुमान लगाया जा रहा है लेकिन अब सट्टेबाजी के बाजार में किस पार्टी की धमक है और कौन सी पार्टी पर कितने पैसे लग रहे हैं, चलिए हम आपको बताते हैं.

Source

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक गुजरात विधानसभा चुनाव का पहला चरण 9 दिसम्बर को होना है लेकिन उससे पहले ही सट्टेबाजी बाजार में बीजेपी और कांग्रेस में खूब कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. लोग धड़ल्ले से बोली भी लगा रहे हैं. जहां कुछ दिन पहले आये सर्वे में बीजेपी की सरकार बनते बताया जा रहा था तो वहीं सट्टेबाजी मार्केट में भी बीजेपी पर दांव लगाने वाले ज्यादा लोग हैं. कुछ सट्टेबाज ऐसे भी हैं जो बीजेपी और कांग्रेस में कड़ी टक्कर आंक रहे हैं और मानते हैं कि कांग्रेस इस बार अच्छे से लड़ेगी.

बता दें कि इस बाजार में अगर किसी व्यक्ति ने बीजेपी के 101 सीट जीतने या उसके अंदर रहने पर 1 लाख रूपये लगाया है और उसकी बात सही हुई तो उसे 1 लाख की जगह 2 लाख रूपये मिलेंगे लेकिन अगर बीजेपी की 102 सीट यानी 101 से ऊपर सीट आयी तो वह व्यक्ति हार जायेगा. ठीक ऐसे ही कांग्रेस पर भी सट्टा लगाया जा रहा है.

सिर्फ पार्टी की सीट पर ही नही बल्कि बड़े नेताओं जैसे विजय रुपाणी, नितिन पटेल अल्पेश ठाकोर, जिग्नेश मेवाणी के जीतने पर सट्टा लगाया है. सट्टेबाजों में जिस तरीके से बीजेपी पर दांव लगाने में होड़ मची हुई है, उससे लगता है गुजरात में माहौल बीजेपी के पक्ष में है.

Loading...
Loading...