गलती से भी इस बोरे के अन्दर झाँककर मत देखियेगा कि इसमें क्या है, देख लिया तो…

16

दुर्गा सप्तशती में कहा गया है कि एक पुत्र का कुपुत्र होना संभव है लेकिन एक माँ कभी भी कुमाता नहीं होती. शायद ये बात बीते समय में ही कही जाती रही होगी और तभी ही सत्य भी होती थी, लेकिन अब वक़्त 360 डिग्री से भी ज्यादा घूम चुका है. अब माँ कुमाता होती है. पुत्र और पुत्री चाहे कुपुत्र और कुपुत्री हो ना हों, लेकिन माँ अब कुमाता बनने की होड़ में निकल गयीं है. इसी बात का ताज़ा उदाहरण हाल ही में चंडीगढ़ से देखने को मिला.

source

आप भी यहाँ सोच रहे होंगें कि आखिर किसी माँ ने ऐसा क्या कर दिया कि हम उसे कुमाता कह रहे हैं तो आइये आपको पूरा मामला समझाते हैं जिसके बाद आप भी मानेंगें कि कुमाता होती हैं और एक तो चंडीगढ़ में ही मौजूद है. दरअसल बीते कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक माँ अपने बच्चे को पीट रही है. अब आप सोचेंगें कि तो क्या हो गया? मार तो हमने भी बहुत खायी है, इसमें क्या होगया? तो हम आपको बता दें कि नहीं जनाब आपने मार खायी होगी इस बच्ची ने अपनी माँ के हाथों साक्षात मौत के दर्शन किये हैं.

source

अब जानिए ऐसा क्या हुआ था जो इस माँ को इतना गुस्सा आ गया कि अपनी चार साल की मासूम बच्ची को बोरे में डालकर ये माँ पीटती रही उसे. उसकी चीख पर भी नहीं रुकी. उसकी आंह पर भी नहीं रुकी. बताया जा रहा है कि ये दिल दहला देने वाला वीडियो चंडीगढ़ सेक्टर 29 का है. बताया जा रहा है कि वीडियो में नज़र आने वाली महिला बच्ची की सौतेली माँ है और वो बच्ची को तब पीटती थी जब उनके पिता घर से बाहर होते थे.

देखिये दिल दहला देने वाला वीडियो

कहा जा रहा है कि इस कुमाता ने मासूम को इस कदर बोरे में भरकर पीटा है कि उसका पैर भी टूट गया है. कहा जा रहा है कि इस कुमाता का गुस्सा इसलिए अपनी मासूम पर फूटा था क्योंकि वो टॉयलेट आने की बात अपनी माँ को बता नहीं पायी थी. कहा जा रहा है कि लोग कुमाता के इस काम से दुखी थे इसीलिए उन्होंने ये वीडियो बनाया था ताकि वो बच्ची के पिता को सबूत के साथ ये बात दिखा सकें. मामला वीडियो के ज़रिये सोशल मीडिया पर आया और तूल पकड़ा तो मासूम के पिता ने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है.

source

जानकारी के मुताबिक दो बच्चों के पिता की पहली पत्नी की कुछ समय पहले कैंसर से मौत हो गई थी तब उन्होंने दोबारा इस उम्मीद में शादी की कि उनका परिवार पूरा हो जाये. हाँ लेकिन यहाँ उनसे अपने बच्चों के लिए माँ चुनने में गलती होगई थी जिसका हर्जाना अब उनकी मासूम को झेलना पड़ा.

Loading...
Loading...