दिल्ली/NCR में आये भूकंप को लेकर पहले ही इस शख्स ने की थी भविष्वाणी, जानिये कैसे इनको पहले ही पता था भूकंप के बारे में…

37

आज के जमाने में अगर मैं आपसे कहूँ की चमत्कार होता है तो आप शायद हसेंगे क्योंकि साइंस ने पहले ही सभी ऐसी बातों से पर्दा हटा दिया है लेकिन आज भी एक ऐसी चीज़ है जिसका कोई तोड़ नहीं है और वो है भविष्यवाणी. यूं तो देश में कई ऐसे लोग हैं जो भविष्यवाणी करते हैं लेकिन उनके 1 परसेंट की ही भविष्यवाणी सच होती है.

source

दरअसल हाल ही में यानी 6 दिसम्बर 2017 की रात करीब 8.50 पर भूकम्प के झटकों से दिल्ली NCR हिल गया था, अब चौंकाने वाली बात यह है कि इसकी जानकारी एक ज्योतिश ने पहले ही देदी थी. एक साईट पर दी खबर के मुताबिक़  एक के बाद एक सटिक भविष्यवाणियों की श्रंखला बनाते हुए “फ्यूचर समाचार” ज्योतिषीय पत्रिका, जुलाई, 2017 में प्रकाशित आलेख में श्री अरुण बंसल जी, फ्यूचर पॉइंट, अखिल भारतीय ज्योतिष संस्था संघ के अध्यक्ष और फ्यूचर समाचार एवं रिसर्च आफ एक्ट्रोलाजी पत्रिकाओं के मुख्य संपादक ने जुलाई माह में प्रकाशित अपने एक आलेख में 3 दिसम्बर 2017 के 2 से 3 दिन के अंतराल में बड़े भूंकप की भविष्यवाणी की थी जो 6 दिसम्बर 2017 की रात दिल्ली और उत्तराखंड मे आए भूंकप के बाद यह भविष्यवाणी शत-प्रतिशत सही साबित हुई”   

 

साईट पर आगे लिखा है कि फ्यूचर समाचर, पेज संख्या 10, जुलाई माह में प्रकाशित एक आर्टिकल में अरुण बंसल ने भूकंप के बारे में बताया है. आपको बता दें ऐसे ही अनेक कठिन विषयों के लिए सदा से ही चर्चाओं में रहे हैं. ज्योतिष में शोध और कुछ नया सीखने वाले वर्ग के लिए इनके द्वारा लिखे गए लेख मार्गदर्शन का कार्य करते रहें. इनके द्वारा लिखे लेख गहन अध्ययन, शोध और अनेकों कुंडलियों पर लगाकर देखने के बाद ही लिखे जाते हैं.

 

अपने आर्टिकल में अरुण बंसल ने यह भी समझाया है कि कैसे भूकंप के बारे में पहले से ही जानकारी मिल जाती है, उन्होंने ग्रहों के हिसाब से समझाया है कि कब भारत में भूकंप के आने की सम्भावनाएं बढ़ जाती हैं.

अरुण बंसल से जुड़ी बाकी जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Loading...
Loading...