वीडियो: योगी से तीखे सवाल करने वाले राहुल कंवल को मिला ऐसा जवाब कि तालियाँ बजने लगीं !

योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री तो बन गये हैं लेकिन उन्होंने अभी गोरखपुर का मठ नहीं छोड़ा है और मौका मिलते ही महीने में एक बार गोरखपुर जरुर जाते हैं और वहां में मंदिर रहकर अपना समय बिताते हैं. उनके मठ प्रेम को लेकर आजतक के एंकर राहुल कंवल ने योगी से एक कार्यक्रम में सवाल किया कि “आखिर अब तो आप मुख्यमंत्री भी बन गये हैं तो मठ छोड़ क्यों नही देते.” इस सवाल के जवाब में योगी आदित्यनाथ ने जो जवाब दिया, उसे सुनकर वहां मौजूद लोगों ने खूब तालियाँ बजाई. आपको बता दें कि योगी के कार्यकाल को लेकर राहुल कंवल योगी से सवाल-जवाब कर रहे थे.

एजेंडा आजतक नाम के एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ से राहुल कंवल ने उनके कार्यकाल को लेकर काफी तीखे सवाल पूछे जिनके जवाब योगी ने बहुत ही सहजता के साथ दिया. इतना ही नही अपराधियों के इनकाउंटर होने पर राहुल को जवाब देते हुए योगी ने कहा कि क्या किसी की बहन बेटियों के साथ खिलवाड़ करने वाले, किसी की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले अपराधियों की हमें आरती उतारनी चाहिए, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने योगी की इस बात का तालियां बजाकर समर्थन किया.

साथ ही जब राहुल कंवल ने उनसे मठ के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बहुत ही शानदार जवाब दिया. आप इस वीडियो में देखेंगे कि कैसे योगी ने बताया कि जब वो कहीं भी जाते हैं और समय रहता है तो वहां के किसी मंदिर या मठ में ही ठहरें. वीडियो में देखिये मुख्यमंत्री योगी का बिंदास अंदाज और उनका बेबाक जवाब.

वीडियो