आतंकी हाफिज सईद ने भारत के बारे में जो कहा उसे जानकर आप समझ जायेंगे हिंदुस्तान की ताकत !

साल के पहले ही दिन अपने पहले ही ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति ने पाकिस्तान को दिए जाने वाले फंड को रोक देने की चेतावनी दी, जिसके बाद पाकिस्तान में कोहराम मचा हुआ है. पाकिस्तान में अमेरिका के खिलाफ प्रदर्शन भी हो रहे है. दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ से कहा गया कि ‘अमेरिका जिन अफगानिस्तानी आतंकवादियों पर लगाम लगाने की बात कहता रहा है और उनकी खोज करता रहा है उनके लिए पाकिस्तान पनाहगाह बना.’ बता दें कि हक्कानी नेटवर्क को लेकर अमेरिका पाकिस्तान से काफी खफा चल रहा है. जिसके चलते अपनी छवि को बेहतर बनाने के लिए पाकिस्तान ने मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा और फला ई इंसानियत फाउंडेशन के चंदे पर रोक लगा दी है.

Source

पाकिस्तान की सरकार द्वारा जमात-उद-दावा पर कार्रवाई के बाद आतंकी हाफिज सईद बौखलाया हुआ है. जिसके बाद हाफिज सईद ने एक बार फिर से भारत के बारे में कुछ ऐसा बोला है कि जिससे पता चलता है कि आखिर पाकिस्तान में किस कदर बौखलाहट है. बीबीसी की खबर के मुताबिक हाफिज सईद ने अमेरिका के इस कदम पर कहा कि “मैं तो साफ कहता हूं कि पाकिस्तान सरकार ने ये कार्रवाई अमरीकी दबाव के चलते की है. इतना ही नहीं इन सब बातों के पीछे भारत है. रक्षा मंत्री उन्हीं की ज़बान बोल रहे हैं.”

Source

हाफिज के इस बयान से साफ़ पता चलता है कि अगर उसके आतंकी संगठन पर पाकिस्तान सरकार ने कार्रवाई की है तो इसके पीछे भारत सरकार का अहम रोल है. हाफिज सईद ने खुद कहा है कि “उनकी पार्टी के ख़िलाफ हुई ताजा कार्रवाई अमरीका और भारत के दबाव में की जा रही है.” लिहाजा हाफिज की नजर से उसका बयान भले ही भारत के खिलाफ हो लेकिन आतंकवाद से लड़ने के मामले में उसका ये बयान भारत को जरूर खुश करेगा. आतंकवाद के खिलाफ भारत की तरफ से जो मुहिम चलाई जा रही है, कहीं ना कहीं भारत उसमें कामयाब भी हो रहा है. हाफिज सईद पर हुई इस कार्रवाई को भारत की बड़ी जीत माना जा रहा है.