योगी से 36 का आंकड़ा रखने वाले बाहुबली मुख़्तार अंसारी अस्पताल में भर्ती लेकिन उनकी पत्नी को..

उत्तर प्रदेश के बाहुबली और मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी को 9 दिसम्बर को अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. बता दें कि उनका दिल का दौरा पड़ते ही उनसे मिलने आई उनकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ गया. मुख़्तार अंसारी के राजनीतिक असर को हर कोई जानता है. माफिया मुख्तार अंसारी कई दिनों से जेल में बंद है. उनकी बाहुबली वाली छवि को देखते हुए उनकी जेल बदलती रहती है. अभी फ़िलहाल मुख्तार अंसारी बाँदा जेल में बंद हैं.

Source

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख़्तार अंसारी और उनकी पत्नी, दोनों की हालत बहुत गंभीर है. बताया जा रहा है कि दोनों को लखनऊ लाने की बात हो रही है. मुख्तार अंसारी को पहले से ही दिल की बिमारी थी. मंगलवार की सुबह जब उनकी पत्नी उनसे मिलने आईं तो उनके मुलाकात के दौरान सबसे पहले मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद पता चला कि उनकी पत्नी की भी हालत ठीक नहीं है और उन्हें भी दिल का दौरा पड़ा है. जिसे देख जेल अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गये. आनन-फानन में दोनों को बाँदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मुख़्तार अंसारी

डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत ज्यादा गंभीर है और उन्हें लखनऊ ले जाया जायेगा. बता दें कि मुख़्तार अंसारी पर बीजेपी विधायक कृष्णानन्द राय की हत्या समेत कई संगीन अपराधों का आरोप है. मुख़्तार की ताकत अंदेशा इसी बात से लगा सकते हैं कि जिस समय कृष्णानन्द राय की हत्या हुई थी उस वक्त मुख़्तार अंसारी जेल में ही था. एक समय था कि पूर्वांचल के मऊ, गाजीपुर, वाराणसी और जौनपुर में उनके नाम का सिक्का चलने लगा था.