वीडियो: इसे कहते हैं इज्जत से धुलाई करना, देखिये कैसे ओवैसी की बोलती बंद हुई !

इस देश में मुस्लिम वोटों को लेने की जिस तरीके से होड़ लगी है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि मुस्लिमों की जो हालत आज है उसमें उनकी नुमाइंदगी करने वालों का हाथ ज्यादा है. दरअसल होता यूं आ रहा है कि लोग मुस्लिमों को एक खास सोच से जोड़कर देखते आ रहे हैं और उन्हें तमाम तरह की लालच देते हुए उन्हें राष्ट्र की तरक्की से जुड़ने ही नहीं दिया गया. ऐसे तमाम नेता हैं जो मुस्लिम वोटों के ठेकेदार बनने की कोशिश करते रहते हैं. इसके लिए AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जाना पहचाना नाम है.

वैसे ओवैसी ही एक अकेला नाम नहीं है जो मुस्लिम वोटों की राजनीति करता हो, कुछ और नाम और पार्टियाँ हैं जिन्हें मुस्लिमों वोटों की बड़ी चिंता रहती है. इसमें आप कांग्रेस, सपा का भी नाम ले सकते हैं. इन लोगों ने मुस्लिमों को एक विचारधारा से जोड़ने का काम किया है और जिसका विरोध बीजेपी हमेशा करती आई है. एक वीडियो दिखाते हैं आपको, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता मनु सिंघवी, असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी के जाने-माने प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं.

 

बता दें कि ये वीडियो आजतक चैनल द्वारा किये गये एक कार्यक्रम का है. जिसमें सुधांशु त्रिवेदी ने ओवैसी और कांग्रेसी नेता को जमकर पानी पिलाया है. अपने ज्ञान का परिचय देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने ऐसे-ऐसे तर्क दिए कि जिन्हें सुनकर वहां मौजूद हर कोई ताली बजाने पर मजबूर हो गया. इतना ही नही ओवैसी के पास भी कोई जवाब नहीं रहा और बस सुनते रहे. इस वीडियो से आप आसानी से समझ सकते हैं कि मुस्लिम वोटों की राजनीति करने वाले लोगों ने उन्हीं लोगों को आदर्श माना जो देश को तोड़ने की बात करते रहे हैं और देश में अशांति फ़ैलाने का काम करते रहे हैं. देखिये इस वीडियो में कैसे विरोधियों की बोलती बंद कर दी बीजेपी प्रवक्ता ने.

वीडियो

दिल खुश हो जाएगा आपका, सुधांशु त्रिवेदी जी ने ओवैसी को जो कहा वो सुनकर !शेयर जरुर करें !

Publié par Pratik's Blog sur samedi 2 décembre 2017