वीडियो: ‘पद्मावत’ को लेकर चल रहे विवाद में कूद पड़े नाना पाटेकर और दे दिया बड़ा बयान !

‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ हुई फिल्म में ऐसा क्या है जिससे विवाद पैदा हुआ है, वो तो देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन उसको लेकर जो विवाद छिड़ा हुआ है उसमें अब बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नाना पाटेकर भी कूद पड़े हैं. उन्होंने इस फिल्म को लेकर जो कहा है मुमकिन है कि उससे ‘पद्मावत’ फिल्म के निर्माता भंसाली भी नाराज हो सकते हैं. फ़िलहाल इस फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि इस फिल्म को रिलीज होने से रोका नहीं जा सकता और इसके रिलीज होने पर राज्य सरकार की जिम्मेदारी होगी कि वो सुरक्षा प्रदान करे. इन सबके बीच नाना पाटेकर का बयान बेहद दिलचस्प है.

Source

‘गलत फिल्म बनाओगे तो ऐसा ही होगा..’

जनसत्ता के मुताबिक नाना पाटेकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ‘पद्मावत’ फिल्म को लेकर अपनी बात रख रहे हैं. इसमें उन्होंने ये भी कहा है कि “अगर सही तरीके से, सही टॉपिक पर फिल्म बनाओगे तो लोग रिएक्ट नहीं करेंगे.” बता दें कि वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर एक सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें उनसे पूछा गया था कि “पद्मावत फिल्म का विरोध हो रहा है तो क्या किसी ऐतिहासिक फिल्म को आज के समय में बनाना मुश्‍किल है?

Source

‘गलत है तो रिएक्ट करेंगे..’

इसके जवाब में नाना पाटेकर ने कहा कि “फिल्मों पर विवाद होना आम बात है लेकिन अगर आप सही तरीके से सही चीज पर फिल्म बनाओगे तो कोई बवाल नही होगा. अगर गलत है तो लोग रिएक्ट करेंगे और अगर गलत नहीं है तो लोग रिएक्ट नहीं करेंगे, बस इतनी सी सिम्पल बात है, मेरी फिल्म में तो कभी विवाद नहीं हुआ !”

आप खुद सुनिए कि नाना पाटेकर ने और क्या कहा ‘पद्मावत’ फिल्म को लेकर