सुपरस्टार अक्षय कुमार के हाथ में भगवा रंग का झंडा देखकर मचा बवाल, लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा !

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे हैं जो खान की तिकड़ी को जोरदार टक्कर देते हैं. जहां कई सालों से बॉलीवुड पर ‘खान’ का राज रहा है वहीं अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो हर साल अपनी सुपरहिट मूवी के जरिये लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार सिर्फ फिल्मों से जरिये ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने समाज की बेहतरी के लिए कई ऐसे काम किये हैं जिनके लिए उनकी हमेशा चर्चा की जाती है. शहीदों के परिवार वालों के लिए मदद करने के लिए भी अक्षय कुमार कई बार सामने आये हैं. वहीं अगर बात टैक्स देने को लेकर करें तो अक्षय कुमार उसमें भी आगे खड़े नजर आते हैं.

Source

इन दिनों अक्षय कुमार फिर से चर्चा में हैं, वजह उनकी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ है. बता दें कि अक्षय कुमार की अधिकतर फिल्मों में समाज को लेकर एक सन्देश होता है, और पैडमैन में भी समाज की पुरानी सोच को बदलने की कोशिश की गयी है. यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होना है. इसलिए अक्षय कुमार इस फिल्म की खूब जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. इसी के सिलसिले में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में इस फिल्म का प्रमोशन किया.

इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि सोशल मीडिया पर तमाम तरह के कमेन्ट आने लगे. कुछ लोग अक्षय कुमार के साथ दिखे तो कुछ खिलाड़ी कुमार के खिलाफ. दरअसल दिल्ली यूनिवर्सिटी के कैम्पस में पहुंचे अक्षय कुमार ने अपने हाथ में ABVP(अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) का झंडा लिए हुए एक फोटो को ट्विटर पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद ट्विटर पर उनको लेकर खूब कमेन्ट किये गये.

इस फोटो को देखकर जब कुछ लोगों ने कमेन्ट किया कि झंडा तो ले ही लिए अब राजनीति भी ज्वाइन कर लीजिये तो कुछ लोगों ने कहा कि ये तो अक्षय सर की आज़ादी का मामला है, उनका मन करे तो करें या ना मन करे तो ना करे.