वीडियो: कासगंज को लेकर भड़का संघ विचारक का गुस्सा कहा 15 सेकेंड के लिए पुलिस हट जाएगी तो..

कासगंज में मचे बवाल के बाद मीडिया भी अपनी TRP का ख्याल बड़े अच्छे से रख रहा है. इसके लिए आपको कई चैनलों पर डिबेट शो देखने को मिल जायेंगे. ऐसे में ही न्यूज़ 24 चैनल पर एक डिबेट शो में संघ विचारक राकेश सिन्हा ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिससे विवाद बढ़ सकता है. बता दें कि 26 जनवरी को कासगंज जिले में बद्दू नगर में हुए विवाद में हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. तिरंगा यात्रा के दौरान चन्दन की मौत का मामला इतना बढ़ गया है कि मौके पर कईयों की दुकानें जला दी गयी हैं. प्रशासन ने एहतियातन इस जगह पर कर्फ्यू लगाया दिया है.

कासगंज में हुई घटना को लेकर चल रही बहस को मानक गुप्ता होस्ट कर रहे थे और इसमें संघ विचारक राकेश सिन्हा के साथ-साथ और भी कई मेहमान थे. कासगंज मामले में कहा जा रहा है कि चंदन की हत्या एक क्रिया की प्रतिक्रिया थी. अब कुछ लोगों का कहना है कि पहले तिरंगा यात्रा निकाल रहे लोगों ने वहां दूसरे पक्ष के साथ बदसलूकी की, उसके बाद विवाद बढ़ा. इसी क्रिया और प्रतिक्रिया पर अपनी बात रखते हुए संघ विचारक राकेश सिन्हा ने कहा कि “हैदराबाद में कहते हैं कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो… अरे अगर आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हो जाएगी तो 15 मिनट तो क्या 15 सेकेंड भी नहीं टिक पाओगे.”

बता दें कि राकेश सिन्हा को आपने कई चैनलों पर अपनी बात कहते हुए सुना होगा. उन्होंने ने असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट पुलिस हटाने वाले बयान को याद करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि जिससे विवाद बढ़ सकता है. आपको याद होगा कि एक बार अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि “हिन्दू 100 करोड़ हैं और मुस्लिम 25 करोड़ हैं। 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा लो फिर पता लग जाएगा कि कौन ताकतवर है.”

वीडियो