वीडियो: संबित पात्रा ने कांग्रेसी प्रवक्ता को ऐसा करने से रोका भी लेकिन वो नहीं मानें और…

संसद के दोनों सदनों में धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान पीएम मोदी अपनी बात रख रहे थे तो विपक्ष हंगामा कर रहा था. यह हंगामा कुछ ऐसा था कि पीएम मोदी बोलते रहे और विपक्ष नारेबाजी करता रहा. ऐसा नहीं है कि ये हंगामा सिर्फ सदन में ही देखने को मिला. टीवी डिबेट्स में भी इसकी झलक देखने को मिली. बता दें कि नेटवर्क18 चैनल पर एक शो जिसे अमीश देवगन होस्ट कर रहे थे. इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस की तरफ पवन खेड़ा शमिल हुए थे.

बहस के दौरान कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता बोलते-बोलते कुछ ऐसा बोल गये कि बात बिगड़ गयी और मौके पर मौजूद संबित पात्रा ने उन्हें जमकर धो दिया. दरअसल मोदी सरकार को घेरने की कोशिश करते हुए कांग्रेसी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संबित पात्रा पर व्यक्तिगत हमले करने शुरू कर दिया. ऐसा ना करने के लिए डॉ. संबित पात्रा ने उन्हें रोका भी लेकिन पवन खेड़ा ने एक नहीं बल्कि दो बार ऐसी हरकत की.

ऐसा होने पर दोनों के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली, जिसे आप वीडियो में भी देख सकते हैं. जब पवन खेड़ा नहीं मानें तो संबित पात्रा ने कहा कि, “ये बदतमीजी है, मेरे माता-पिता और मेरे परिवार पर बोलने वाले आप होते कौन हैं?” यही नहीं संबित पात्रा ने कांग्रेसी प्रवक्ता को जमकर धोया. जब बात आगे बढ़ने लगी तो शो को होस्ट कर रहे अमीश देवगन ने मामले को सँभालने की कोशिश की.

वीडियो