सागरिका घोष ने पूछा कि “पत्नी का एक्सीडेंट होने पर पीएम मोदी…

7 फरवरी(बुधवार) को राजस्थान के कोटा में एक शादी समारोह से वापस लौटते वक्त पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उनके एक रिश्तेदार वसंतभाई मोदी की मौत हो गई थी. बता दें कि यह हादसा चित्तौड़गढ़ के नजदीक पारसौली थाना इलाके में काटूंदा के निकट हुआ था. इस एक्सीडेंट में जसोदाबेन को भी हल्की चोटें आईं, लेकिन वो ठीक हैं अब. हादसे के बाद जहां सोशल मीडिया पर लोग उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऐसे मौके पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे. फ़िलहाल उनके तंज का भी लोगों ने बड़े अच्छे से जवाब दिया है.

जनसत्ता की खबर के मुताबिक जसोदाबेन के एक्सीडेंट होने के बाद मशहूर पत्रकार सागरिका घोष ने एक ट्वीट में तंज कसते हुए कहा कि “क्या उनके पति (पीए मोदी) मिलने जाएंगे? या हमें पूछने की अनुमति नहीं है?” बस फिर क्या था, सागरिका घोष का ये ट्वीट जैसे ही लोगों ने देखा उसके बाद तो उनकी धज्जियां उड़ने लगी.

फेक जर्नलिस्ट नाम की एक आईडी से सागरिका घोष के इस तंज पर जवाब मिला कि “सागरिका आंटी……मेरे मोहल्ले की आंटी का अफेयर है बाजू वाले अंकल से, प्लीज इस पर भी एक आर्टिकल लिखिए.”

जिस तरीके से सागरिका घोष हर मामले में अपनी राय देने लगती हैं उसे देखते हुए उनकी खूब खिंचाई हो रही है. एक मीडिया पर्सन होने के नाते सागरिका घोष का एक तरफा सोच रखना उन्हें शोभा नहीं देता इसलिए कुछ लोगों ने उन्हें विपक्ष की भी संज्ञा दी.

राहुल नाम के एक यूजर सागरिका के इस ट्वीट पर लिखते हैं कि “उस इंसान को गिराने के चक्कर मे खुद के पद की प्रतिष्ठा को शीर्ण कर रही है… ऐसे समय मे तो दुश्मन भी दोस्त बन जाता है… आप तो फिर भी मीडिया ( विपक्ष भी कह सकते है) से है.”

वीडियो