वीडियो: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रेणुका चौधरी के बारे में बताया कुछ ऐसा कि कांग्रेस को भी शर्म आ जाएगी !

7 फरवरी को जब राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे तब बीच में ही एक जोरदार ठहाके की आवाज सुनाई दी जो कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी की थी. हंसी सुनते ही उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने रेणुका चौधरी को सलाह दे दी कि “अगर समस्या है तो आप किसी अच्छे डॉक्टर के पास जाइये.” पीएम मोदी ने भी रेणुका चौधरी के ठहाके पर व्यंग्य के रूप में कहा कि “सभापति जी मेरी आपसे प्रार्थना है कि आप रेणुका जी को कुछ मत कहिये…रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का आज सौभाग्य मिला है.”

Source

बस फिर क्या था पीएम मोदी के इस तंज पर रेणुका चौधरी और कांग्रेस के तमाम नेता मुंह फुला लिए और आलोचना करने लगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस दिन रेणुका चौधरी के हंसने के पहले सदन में क्या-क्या हुआ था. क्या रेणुका चौधरी पर पीएम मोदी ने अनायास ही ऐसा कटाक्ष किया था ? जी नहीं, उस दिन सदन में ही स्मृति ईरानी भी मौजूद थीं और उन्होंने रेणुका चौधरी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जो वाकई में सोचने में पर मजबूर करती हैं.

उस दिन केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी राज्यसभा में मौजूद थीं, उन्होंने बताया कि “पीएम की कुर्सी पर मोदी जी का आना आज भी कांग्रेस के खेमे को स्वीकार नहीं है. वहीं रेणुका जी अपनी सीट पर बैठकर प्रधानमंत्री जी के लिए जिस प्रकार की अभद्र टिप्पणियां कर रहीं थीं, वो भी कई बार, मैंने खुद सुना कि कई बार उन्होंने प्रधानमंत्री जी पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की.”

वीडियो