जब अचानक बंद हो गया राहुल गांधी का माइक तो उसके बाद जो हुआ उसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे !

राहुल गांधी,  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं लेकिन राजनीति को लेकर उनकी गंभीरता पर सवाल भी उठते रहे हैं. उनके बयानों में कुछ इस तरह की झलक साफ़ देखने को मिलती है जो उन्हें सशक्त नेता की कैटेगरी से बाहर रखती है. सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जायेंगे जो सिर्फ मनोरंजन करने के लिए देखे जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो जो अभी जल्दी का है, जिसमें राहुल गांधी एक मंच पर भाषण दे रहे थे कि तभी उनका माइक ख़राब हो जाता है. उसके बाद उन्होंने जो किया, उसे बताना ठीक नहीं बल्कि देखना ठीक होगा.

बता दें कि वायरल हो रहा ये वीडियो 12 फरवरी का है जिसमें राहुल गांधी कर्नाटक के कलबुर्गी में भाषण दे रहे थे. भाषण के दौरान अचानक उनका माइक काम करना बंद कर देता है. इसके बाद भी वो बोलते रहते हैं लेकिन जब उन्हें भी आभास होता है कि माइक ख़राब है तो वो खुद माइक को ठीक करने लगते हैं. यही नहीं इस काम में उनकी मदद कांग्रेस के बड़े नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी बड़ी तल्लीनता से करते देखे गये.

जब राहुल की कड़ी मेहनत के बाद माइक ठीक नहीं हुआ तो वो मंच पर लगे दूसरे पोडियम पर चले गये और वहां से लोगों को संबोधित करने की कोशिश करने लगे. अब इसे राहुल की किस्मत कहिये या फिर तकनीकी का मजाक, दूसरे पोडियम पर लगा माइक भी ख़राब पड़ा था. आप वीडियो में देखेंगे कि राहुल गांधी बिना माइक मंच पर इधर से उधर चलते रहे जिसे देखकर भीड़ से हूटिंग की आवाज भी आई, जिसे आप वीडियो में आसानी से सुन सकते हैं.

वीडियो

#WATCH Rahul Gandhi has mic problems at a rally in Karnataka's Kalaburagi. The mic started working later

#WATCH Rahul Gandhi has mic problems at a rally in Karnataka's Kalaburagi. The mic started working later

Posted by Asian News International (ANI) on 2018 m. vasario 12 d.