एक्सक्लूसिव : एक न्यूज़ चैनल के हाथ लगा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा सबूत, घाटी को तबाह करने के लिए पाक…

हाल ही में अमरनाथ यात्रा ए लौट रहे हिन्दुओं पर मुस्लिम आतंकियों ने हमला किया था और 7 हिन्दुओं को मार दिया था.  आपको बता दें इस हमले में कई लोग घायल भी हुए हैं. इस समय लश्कर और हिजबुल मुजाहिद्दीन जैसे बड़े आतंकी संगठन सक्रीय हैं और आए दिन हमले कर रहे हैं. सरकार भी लगातार इन संगठनों पर हमला कर रही है और इन्हें सबक सिखा रही है लकिन लगातार निर्दोष भारतीय हिन्दुओं की जान जा रही है.  पाकिस्तान से ये सभी आतंकी गिरहो काम कर रहे हैं और कश्मीर की घाटी समेत पूरे भारत में आतंक फैला रहे हैं.

न्यूज़ चैनल के हाथ लगा बड़ा सबूत…

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को एक ऐसा ऑडियो हाथ लगा है जिसमें साफ़ है कि पाकिस्तान आतंकियों की मदद करता है. आपको जानकर हैरानी होगी पिछले कुछ महीने में लगभग 90 आतंकी मारे गये हैं जिससे आतंकियों में आक्रोश है और बदला लेने के लिए मुस्लिम आतंकी निर्दोष हिन्दुओं पर हमला कर रहे हैं. इस समय हिजबुल मुजाहिद्दीन सबसे बड़ा आतंकी संगठन है जिसमें कम से कम 200 आतंकवादी हैं, इसी आतंकी संगठन ने अमरनाथ यात्रा से लौट रहे हिन्दुओं पर हमला किया था.

आतंकी कर रहे थे ये बात…

एक न्यूज़ चैनल के हाथ लगे  ट्रांसस्क्रिप्ट से बड़ा खुलासा हुआ है, इस ट्रांसस्क्रिप्ट से साफ़ है पाकिस्तान कैसे आतंकियों की मदद कर रहा है और उन्हें हथियार दे रहा है. पाक अपनी नीच हरकत से बाज नहीं आ रहा है देखिए क्या है उस ट्रांसस्क्रिप्ट के अंदर की बातें. ट्रांसस्क्रिप्ट में  एक व्यक्ति कह रहा है,“पीर साहेब [लश्कर प्रमुख हाफिज सईद] चाहते हैं कि मैं उनके साथ रहूं, पर मेरे लोग मुझे वापस बुला रहे हैं. हमारा अगला प्रोग्राम ईद के बाद होगा. हम अपना अगला कदम ईद के बाद तय करेंगे.” लश्कर सदस्य केमिकल हमला कर भारतीय सुरक्षाबलों को चौंकाने का प्लान कर रहे हैं, जो कि अब तक पारंपरिक हथियारों से लड़ रहे हैं.

 

source

आगे क्या कहा….

इस ट्रांसस्क्रिप्ट  में एक सदस्य कह रहा है, “इंशाअल्लाह, हमें पाकिस्तान से बहुत सपोर्ट मिल रहा है… बॉर्डर पर काफी कुछ हो रहा है. आने वाले दिनों में पाकिस्तान अपना एंटी-इंडिया खेल शुरू करेगा.”एक जगह पर वह सदस्य कह रहा है, “अभी तक हमने भारतीय सेना पर ग्रेनेड लॉन्चर का इस्तेमाल किया है. इसमें सिर्फ 3-4 की मौत होती है और कुछ ही घायल होते हैं. लेकिन अब अपना तरीका बदलने का वक्त आ गया है. हम एक बार में ज्यादा से ज्यादा लोगों को मारने के लिए केमिकल हथियारों का इस्तेमाल करेंगे.”

source

 

पाकिस्तान का एक बार फिर भांडा फूट गया है और अब पाक को सुधरना होगा नहीं तो अंजाम बुरा होगा. सरकार लगातार कदम उठा रही है यदि आतंकी अपना तरीका बदलेंगे तो सेना भी अपना तरीका बदलेगी.

जानिये दुनिया के 5 टॉप आतंकी संगठन जिन्होंने मचा रखी है दुनिया में तबाही

1. लश्कर ए तय्यबा

Source : patriotsbillboard.org

पाकिस्तान और गुलाम कश्मीर में संचालित होने वाला यह संगठन भारत में कई बड़ी आतंकी गतिविधियों में शामिल है। इसे यूएन सबसे खतरनाक आतंकी संगठनो की लिस्ट में शामिल कर चूका है. यह संगठन हर साल भारत में सीमापार करवा कर अपने आतंकी भेजने की कोशिश में लगा रहता है. इसी संगठन ने अमरनाथ में हमला किया है.

2. इस्लामिक स्टेट

Source : www.mirror.co.uk

2014 के मध्य में इराक और सीरिया में अपनी आतंकी गतिविधियों से तबाही मचाने वाला आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट या ISIS आज दुनिया का सबसे बड़ा आतंकी संगठन बन चुका है जिसमे आज 26 हजार से भी अधिक आतंकी शामिल है इराक के 60% और सीरिया के लगभग आधे हिस्से पर इस संगठन का कब्ज़ा है।

3. अल कायदा

Source : en.wikipedia.org

ओसामा बिना लादेन के समय में अल कायदा दुनिया का सबसे बड़ा आतंकी संगठन था जिसमे आज भी करीब दस हजार से अधिक आतंकी जुड़े है। अफगानिस्तान से अपनी गतिविधियों को संचालित करने वाला यह आतंकी संगठन अमेरिका पर 9/11 जैसे हमले कर चुका है।

 

४. तहरीक ऐ तालिबान

Source : www.awamiweb.com

पाकिस्तान का आतंकी संगठन तहरीक ऐ तालिबान सीमावर्ती पाकिस्तान और कबीलाई क्षेत्रो में सक्रीय है जिसने पेशावर से लेकर अफगानिस्तान में कई बड़े आतंकी हमले किये है। इस संगठन के निशाने पर मुख्य रूप से शिया मुसलमान रहते है।

5. बोको हरम

Source : www.bbc.com

नाइजीरिया का यह आतंकी संगठन अब तक हजारो लोगों की हत्या कर चूका है। पिछले साल सैकड़ो स्कूली छात्राओं को अपहरण करने के बाद यह संगठन अधिक चर्चा में आया था। यह संगठन आये दिन नाइजीरिया में आत्मघाती हमले करता है। यह संगठन अलग इस्लामिक देश की मांग के लिए विद्रोह कर रहा है।

 

Facebook Comments