पहली वीडियो की सफाई दी ही थी हार्दिक पटेल ने कि लीक हुई उनकी एक और आपत्तिजनक सीडी

वाह रे हार्दिक पटेल. पाटेदार आन्दोलन से जनता के सामने आने वाले हार्दिक पटेल बीते दो दिनों से सबकी जुबां पर हैं. नहीं नहीं इस बार वजह उनकी जुबान, जिससे वो हर वक़्त बीजेपी के खिलाफ ज़हर उगलते हैं, नहीं है बल्कि उनके काण्ड हैं. काण्ड, जो उन्होंने किये तो बंद कमरे में थे लेकिन ना जाने कैसे वो अब सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. जी हाँ बीते दिन हार्दिक पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक बेड पर एक लड़की बैठी हुई दिखाई दे रही है और हार्दिक पटेल भी उसके आसपास ही दिखाई दे रहे है. दोनों कुछ बाते करते भी नजर आ रहे हैं. कुछ देर बाद हार्दिक पटेल बेड पर बैठ जाते हैं. इसके कुछ ही देर बाद वीडियो ख़त्म हो जाता है. यह वीडियो कहाँ का है? हार्दिक पटेल के साथ वीडियो में दिख रही लड़की कौन हैं? वीडियो किसलिए रिकॉर्ड किया गया? इस तरह के कई सवाल है जो इस वीडियो के सामने आने के बाद उठाये जा रहे है.

 

हालाँकि इस वीडियो के आने के बाद एक नाकाम कोशिश करते हुए हार्दिक पटेल ने अपनी सफ़ाई में एक ट्वीट किय था जिसमे उन्होंने लिखा था कि, “”अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है. मुझे बदनाम कर लो, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.” कहना गलत नहीं होगा कि हार्दिक पटेल की ये चाल भी नाकाम रही. हाँ लेकिन जहाँ अभी लोग समझने की कोशिश ही कर रहे थे कि ये वीडियो असली है या नकली या यहाँ क्यों आया, इसी बीच हार्दिक पटेल की एक और आपत्तिजनक सीडी सोशल मीडिया पर आ गयी है.

https://youtu.be/O5VgxXe_gaM

इस दूसरी वायरल हो रही सीडी में कथित रूप से हार्दिक एक युवती के साथ दिखाई दे रहे हैं, लेकिन पिछली सीडी में जहाँ वो लड़की के साथ कमरे में अकेले नज़र आ रहे थे वहीँ इस बार इस वीडियो में हार्दिक, लड़की और कुछ और लोग भी नज़र आ रहे हैं.

https://youtu.be/7CzpeH3opes

जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को एक और सेक्स वीडियो जारी हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि यह हार्दिक पटेल का है. मंगलवार को जारी वीडियो की तारीख 22 और 23 मई, 2017 है.

Facebook Comments