हार्दिक पटेल ने भरी सभा में बोल दिया कुछ ऐसा कि अब तो उनके समर्थक भी उनका साथ नहीं देने वाले क्योंकि…

सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ हमेशा से ही कई विपक्षी पार्टियाँ अपना मोर्चा खोले ही रहती हैं. जैसे कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भारत से बाहर भी जाते हैं तो वो इस देश के प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के खिलाफ आवाज़ उठाने में बिलकुल पीछे नहीं हटते मुख्य मुद्दों से हटकर वो बीजेपी पर फोकस करने लगते हैं. ठीक इसी तरह आजकल बीजेपी के विरोध में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के प्रमुख हार्दिक पटेल भी मोर्चा खोलते रहते हैं और जनता के बीच में ज़हर घोलने का प्रयास करते हैं.

source

हमेशा से ही पाटीदार समाज के हित के लिए बात करने वाले हार्दिक पटेल की पोल खुल गयी है जिससे कि हो सकता है उनके समर्थक भी उनसे नफरत करने लग जाएँ, क्योंकि जी न्यूज़ में दी गयी खबर के मुताबिक हार्दिक पटेल ने जोश में आकर उन्होंने शुक्रवार यानी 10 नवंबर को कुछ ऐसा बोल दिया कि उनकी ही किरकिरी हो गयी. जी हाँ हार्दिक पटेल ने खुद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये स्पष्ट कर दिया कि उनका “मुख्य मुद्दा आरक्षण नहीं है बल्कि बीजेपी को हराना है”.

source

हार्दिक पटेल के इस खुलासे से साफ़ पता चलता है कि वे केवल निज़ी राजनीति का खेल, खेल रहे हैं न कि अपने समाज के लिए कुछ कर रहे हैं. जबसे उनका कांग्रेस के साथ रिश्ते मजबूत होते दिख रहे हैं ऐसा लगता है जैसे कि दोनों भ्रष्टाचारी लोग एक साथ हो गए हैं. जबकि बीजेपी हमेशा से ही खुद के लिए नहीं बल्कि जनता के हित के लिए काम करती आई है.

source

अभी तक देखा जाये तो जब से बीजेपी सत्ता में आई है तब से देश के भविष्य को बनाने के लिए कई कड़े कदम उठाये हैं और जितने भी बड़े लोगों ने काला धन छुपाकर रखा था उसे भी सामने ले आये ताकि हमारे देश में सभी लोग एक नम्बर का पैसा रखे और सब एक समान देखे जाएँ. आज सभी कि आइडेंटिटी सरकार के पास है वो चाहे छोटे से छोटा बच्चा हो या फिर कोई भी बुजुर्ज़.

source

बीजेपी ने धर्म का सहारा लेकर निजी राजनीति करने वाले राजनेताओं का भी पर्दाफाश किया है. आज गरीब किसान भी अच्छी ज़िन्दगी जी रहा है और हमारे गाँव के बच्चे भी पढ़ाई में सक्रीय हो रहे हैं क्योंकि बीजेपी की हमेशा से ही कोशिश रही है कि जिस तरह शहर में रहने वाले बच्चे पढ़कर अच्छी नौकरी पाते हैं ठीक उसी तरह गाँव के भी बच्चे अच्छी ज़िन्दगी जियें और ऊचे पद पर पहुंचे. बीजेपी द्वारा देश की बेटियों के हक़ में कई अधिकार लाये गए हैं.

 

Facebook Comments