डिग्री हाथ में आते ही इन IIT छात्रों ने पीएम मोदी के लिए बोल दी ऐसी बात…

पीएम मोदी का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. देश के भविष्य के दिल में पीएम मोदी गहरे तक उतरे हैं. आईआईटी पास करने वाले इन होनहार छात्रों की बात सुने तो आपको भी इनपर गर्व होगा. मौका था कानपुर आईआईटी के 50 वें दीक्षांत समारोह का. इस मौके पर डिग्री हासिल करने वाले आईआईटीयंस ने पीएम मोदी के लिए जो कहा वो आप भी सुने.

source

आपको बता दें कि अभी तक मोदी लहर राजनीति के मैदान में दिखाई दे रही थी, लेकिन गुरुवार 16 जून को कानपुर आईआईटी के परिणाम जारी हुए तो इस लहर को कॉलेज परिसरों में भी महसूस किया. प्रेसिडेंट गोल्ड मेडल पाने वाले संसित पटनायक ने पीएम मोदी के लिए जो कहा उसको सुनकर आपको भी इस बच्चे की बात पर खुशी होगी.

प्रेसिडेंट गोल्ड मेडल पाने वाले संसित पटनायक ने कहा कि पीएम मोदी अब तक के सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री हैं. उनकी योजनाएं देश को विकास की ओर ले जा रहीं हैं. नोटबंदी करके उन्होंने देश के खिलाफ साजिश करने वालों को रोकने का काम किया है. पीएम मोदी से प्रेरणा लेकर वह खुद अभी तक जो भी हासिल किए हैं उसे राष्ट्र को समर्पित कर रहे हैं.

source

संसित ने पीएम मोदी के मन की बात को अपना पसंदीदा कार्यक्रम बताया. बनारस की ऋचा ने भी पीएम की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब बनारस में काफी कुछ काम दिखने लगा है. राहुल शर्मा ने कहा कि मोदी देश की शैक्षिक व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगे हैं. वे देश को सुपर पावर बनाकर दुनिया को दिखा देंगे.

Facebook Comments