Breaking News
फिर बन रहा है 1962 के युद्ध जैसा योग, लेकिन इस बार चीन नहीं…

फिर बन रहा है 1962 के युद्ध जैसा योग, लेकिन इस बार चीन नहीं…

भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्तिथि हमेशा बनी रहती है. बहुत कम ऐसा समय आया है जब इन दोनों के बीच का तनाव कम हुआ है. दोनों के बीच सम्बंध आगे कैसे रहेंगे इसको लेकर ज्योतिषाचार्य गणना करते रहते हैं. कुछ समय पहले अहमदाबाद के ज्योतिष व्यापक लोढ़ा ने भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव और भारत पर आतंकवादी हमले और फिर भारत द्वारा तीन अक्टूबर के पहले पाकिस्तान पर छोटा हमला करने की भविष्यवाणी की थी. उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. और इसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

अपनी भविष्यवाणी में उन्होंने ये भी लिखा था कि दस अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक ग्रहों की चाल ऐसी है कि भारत पाकिस्तान के ऊपर कभी भी हमला कर सकता है. हमले का जवाब पाकिस्तान भी देगा. और पाकिस्तान के किसी बड़े नेता की हत्या भी हो सकती है ये गणना भी उन्होंने की थी. इस बार ज्योतिष के.एन. राव ने भी ऐसी ही एक भविष्यवाणी की है.

देश के जाने-माने ज्योतिषी के.एन. राव ने कहा है कि 2020 में भारत-पाकिस्तान के बीच सम्पूर्ण युद्ध के हालात बन सकते हैं. जिसमें चीन भी शामिल होगा. राव ने कहा कि भारत की कुंडली में चंद्रमा की महादशा चल रही है जोकि तीसरे घर का स्वामी है.

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates