72 हूरों के चक्कर में पड़े इस आतंकी की ये हरकत है सबसे घिनौनी, पालतू जानवरों के साथ करता है ये ‘गंदा काम’

कश्मीर में हो रही आतंकी घटनाओं में देश के कई वीर सपूतों की जान गयी है लेकिन इसके बावजूद हमारी भारतीय सेना ने अपने बुलंद हौसलों से आतंकियों को धूल चटाई है. कश्मीर में हिजबुल मुजाहिद्दीन की तरफ से फैलाये जा रहे आतंक को खाद-पानी देने का काम वहीं के कुछ युवा कर रहे हैं और इसके पीछे उनका लालच और बढ़ती धार्मिक कट्टरता है. हालांकि इन युवाओं की कट्टरता और आतंक की तरफ बढ़ते कदम को रोकने के लिए सुरक्षा बलों ने शानदार काम किया है और कई आतंकियों को मौत के घाट उतारा है.

Source

इनमें जिस आतंकी का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वो बुरहानी वानी का रहा. बुरहान वानी हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर था और उसे सुरक्षा बलों ने साल 2016 में मौत के घाट के उतार दिया था. बुरहान वानी कश्मीर में हिंसा भड़काने का काम करता था और युवाओं को आतंकी संगठन में भर्ती होने के लिए प्रेरित करता था.

बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में इस संगठन की कमान जाकिर मूसा के हाथों में दी गयी और जाकिर मूसा ने घाटी से करीब 200 से भी ज्यादा नौजवानों को आतंकी संगठन में शामिल करने की योजना बनाई. जाकिर मूसा ने इस आतंकी संगठन में एक ऐसे शख्स को भर्ती करवाया है जिसके नाम कुछ ऐसे आरोप हैं जो उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है. इस शख्स का नाम गुलाम हसन वानी है और इसके बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुछ ऐसे तथ्य बताये हैं जिससे आपको इस आतंकी की हैवानियत समझ आ जाएगी.

Source

गुलाम हसन वानी और उसकी घिनौनी करतूत

आपको बता दें कि आतंकी जाकिर मूसा ने जिस शख्स को आतंकी बनाने के लिए हिजबुल मुजाहिद्दीन में भर्ती करवाया है उसके ऊपर यौन शोषण के घिनौने आरोप हैं. आतंकी गुलाम हसन वानी पर बच्चों के यौन शोषण और अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लग चुका है. कुछ दिन पहले इंडिया टुडे में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें लिखा गया था कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुलाम हसन वानी को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया था .

Source

गुलाम हसन वानी पर स्थानीय मदरसों के कुछ बच्चों से यौन शोषण करने का आरोप था. हालांकि आतंकियों के डर से बच्चों के माता पिता ने FIR नही दर्ज करवाई. इसके पीछे वजह ये बताई गयी कि बच्चों की पहचान न खुले इसकी वजह इसकी कोई आधिकारिक शिकायत नही की गयी.

Source गुलाम हसन वानी

पालतू जानवर के साथ सेक्स करते पकड़ा गया

गुलाम हसन वानी की हरकतें शुरुआत से ही संदेह करने वाली थी. मस्जिद के बच्चों से घिनौनी हरकत करना उसकी बुरी आदतों में शुमार थीं. इस आतंकी की आदत ऐसी थी कि एक बार उसके पड़ोसियों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था और वो उस वक्त एक पालतू जानवर के साथ सेक्स कर रहा था. 

Source

हिजबुल मुजाहिद्दीन सरगना सलाहुद्दीन और मूसा हुए अलग

जाकिर मूसा के बड़बोलेपन वाले बयानों के चलते हिजबुल मुजाहिद्दीन सरगना सलाहुद्दीन के साथ उसका विवाद हो गया जिसके बाद जाकिर मूसा ISIS से जुड़ गया और नौजवानों को आतंकी संगठन में शामिल करने के प्रयास में लग गया. उसकी पूरी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को आतंकी संगठन में जोड़ा जाय लेकिन अभी तक वो 12 लोगों को ही अपने साथ जोड़ पाया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके जाकिर मूसा ने कहा था कि वो 450 नौजवानों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश में हैं जिसे जम्मू-कश्मीर ने बकवास करार दिया था और कहा था कि ये बस प्रचार का का हथकंडा है.

Facebook Comments