पत्रकार राणा अय्यूब ने ट्रैफिक जाम के लिए कावड़ियों को दोषी ठहराते हुए किया ट्वीट तो बदले में लोगों ने उड़ा दी धज्जियाँ !

इन दिनों सावन का पवित्र महिना चल रहा है और भोले के भक्त जल लेकर आते हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन पूरी व्यवस्था करता है कि कावड़ियों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो. जगह-जगह पर हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही कैंप लगाते हैं जिनमें कावड़ियों की सेवा की जाती है. सड़क पर कावड़ियों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए पुख्ता इंतजाम किये जाते हैं और कई मार्ग को बदला भी जाता है.twitter

इस बीच दिल्ली में रहने वाली एक पत्रकार राणा अय्यूब एअरपोर्ट जा रही थीं और उन्हें जाम का सामना करना पड़ा. इसके बाद हर बार की तरह जाम को भी हिन्दुओं के खिलाफ ले जाते हुए राणा अय्यूब ने एक ट्वीट किया और कहा कि कावड़ियों की वजह से जाम लगा हुआ है. एअरपोर्ट जान के लिए मैं 2 घंटे लेट हो गयी हैं, फ्लाइट मिस होते-होते रह गयी.

 

source

इस ट्वीट के बाद ज़ाहिर है हिन्दुओं की आस्था भड़क गयी और  लोगों ने रिप्लाई में राणा अय्यूब को बेहतरीन जवाब देते हुए उन्हें चुप कर दिया.

कृष्णा नाम के ट्विटर यूजर ने एक साथ ऐसे 3 फोटो अपलोड किये और लिखा कि देखिये कैसे कावड़ियों का एक ग्रुप मैडम का रास्ता रोक रहे हैं.

देखिये बाक़ी की दो तस्वीरें..

आगे रिप्लाई करते हुए अजहर नाम के यूजर ने लिखा, ‘ कांवरियों को दोष देना गलत है, सावन होने की वजह से आपको पता होगा कि ये कांवर यात्रा का मौसम है, इसी के मुताबिक आपको प्लान करना चाहिए था, वहीं आदित्य त्रिवेदी  ने लिखा, ‘ जाम कांवरियों की वजह से नहीं, बारिश की वजह से लगी है, आप ट्रैफिक के मुद्दे को भी कम्युनल क्यों बनाना चाहती हैं

देखिये इन ट्वीट की तस्वीरें…

प्रशांत ने लिखा आपको मेट्रो का इस्तेमाल करना चाहिए था.

बबिता नाम की यूजर ने लिखा कि एअरपोर्ट से वो पाकिस्तान जा सकती हैं वहां कावड़ियों की परेशानी नहीं होगी..

देखिये आदित्य नाम के यूजर ने क्या लिखा है.

वहीं आकाश नाम के यूजर ने सच्ची बताते हुए लिखा कि गूगल मैप का इस्तेमाल करना चाहिए था,

Facebook Comments