हमेशा पीएम मोदी के खिलाफ आग उगलने वाले केजरीवाल ने पहली बार उनका पक्ष लेते हुए कही ये बात..

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले ही केजरीवाल उनके खिलाफ बयानबाज़ी करने लग गए थे उन्होंने हर संभव प्रयास किया था कि मोदी प्रधानमंत्री न बन पाएं लेकिन जब नतीजे आए तो केजरीवाल की बोलती बंद हो गई. देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को भारी बहुमत से जीत दिलाई और नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बन गए. केजरीवाल को ये बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भी उनके खिलाफ बोलना जारी रखा.

source

उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ इतने झूठे आरोप लगाए कि लोगों को अब उनकी किसी भी बात पर यकीन नहीं होता. वो दिल्ली के सीएम के तौर पर कम और पीएम मोदी पे आरोप लगाने वाले मुख्यमंत्री के तौर पर ज्यादा जाने जाते हैं लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर हर भारतवासी चौंक जाएगा. आपको बता दें कि पहली बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने किसी बात पर पीएम मोदी का समर्थन किया है.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि पीएम मोदी ने योग को बढ़ावा देने के लिए हर संभव कोशिश वो चाहते हैं कि पूरे भारत में योग का प्रचार हो और हर शख्स योग करे. उनका सपना ये भी है कि स्कूलों में भी योग कराया जाए ताकि बच्चों को भी इसका लाभ पता चल सके. ऐसे में अब दिल्ली के सीएम ने पीएम मोदी के इस कदम को लेकर अपनी बात रखी है उन्होंने योग को लेकर सकारत्मक सोच दिखाई है.

source

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकार स्कूलों में योग को लेकर आने के बारे में विचार करेगी. केजरीवाल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर कनॉट प्लेस में आयोजित एक समारोह से इतर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि स्कूलों में योग लाना एक अच्छा विचार है. मैं इस बारे में मनीष सिसोदिया से बात करूंगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में कहा था कि योग को राजनीतिक बहस का मुद्दा या वोट हासिल करने का तरीका नहीं बनाया जाना चाहिए. केजरीवाल को भी इस संबंध में पूछा गया.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जब योग के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि योग एक अच्छी चीज है. हर किसी को इसका अभ्यास करना चाहिए. पहली बार केजरीवाल ने पीएम मोदी के किसी कदम का समर्थन किया है. केजरीवाल के समर्थन करने से हो सकता है कि जल्द ही दिल्ली के स्कूलों में योग की क्लास होनी शुरू हो जाएं. जिससे दिल्ली के बच्चों को फायदा होगा.

j source

बुधवार सुबह कनॉट प्लेस में आयोजित योग समारोह में राष्ट्रपति पद के लिए राजग के उम्मीदवार राम नाथ कोविंद और केंद्रीय मंत्री एम वैंकेया नायडू समेत कई पदाधिकारियों के साथ लगभग 10 हजार लोगों ने हिस्सा लिया. गौरतलब है कि पूरी दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में योग किया. पीएम ने कहा कि योग दुनिया को जोडऩे का काम कर रहा है. योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं.

Facebook Comments