केजरीवाल PM मोदी पर इल्ज़ाम लगाने में इतने व्यस्त रहे कि खुद की बेटी पर नहीं दे पाए ध्यान और अब उनकी बेटी…

MCD के 270 वार्ड में वोट डालने के लिए रविवार सुबह दिल्ली में पोलिंग बूथ्स पर लंबी लाइनें देखी गईं। शुरुआत में वोटिंग की रफ्तार यूँ तो थोड़ी फ़ीकी दिखाई दी लेकिन दोपहर तक वोटिंग पर्सेंटेज में थोड़ी बढ़ोतरी नज़र आई। दिल्ली के लिए ये चुनाव काफी एहम माना जा रहा है जिसके चलते बीजेपी, आप और कांग्रेस के बड़े नेता भी वोट डालने के लिए पहुंचे दिखे।

Source

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अपनी फैमिली के साथ सिविल लाइन्स के बूथ पर वोट डाला। दिल्ली MCD चुनाव में उनकी बेटी हर्षिता ने रविवार को पहली बार वोट डाला। यूँ तो बेटी हर्षिता पापा केजरीवाल के साथ कई बार कैमरे के सामने दिखीं हैं लेकिन उनके बारे में कुछ ऐसी भी सच्चाई है जिसे यक़ीनन आप अंजान होंगे|

ये बात तो सभी जानते हैं की केजरीवाल खुद IIT खड़गपुर से ग्रेजुएट हैं ऐसे में अपने पिता के इसी कदम पर चलते हुए उनकी बेटी हर्षिता भी IIT से ही पढाई कर रही हैं|।हर्षिता फिलहाल आईआईटी दिल्ली से कैमिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

source

IIT जिसे इंजीनियरिंग के सबसे मुश्किल परिक्षाओं में से माना जाता है उसमे हर्षिता ने 3322 रैंक हासिल की थी जिसके बाद उन्होंने 2014 में IIT दिल्ली में एडमिशन लिया। होनहार बेटी हर्षिता को भी राजनीति में ख़ासी दिलचस्पी है और ये बात पहले भी कई बार जनता के सामने आ चुकी है। याद रहे कि पंजाब चुनाव के दौरान उन्होंने अरविन्द केजरीवाल  के साथ कैंपेनिंग भी की थी।

Source

पंजाब चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी तीसरे नंबर पर रही लेकिन यहां चुनाव प्रचार के दौरान अपनी मां और भाई के साथ सड़कों पर उतर कर उन्होंने लोगों से वोट मांगा था। केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने पंजाब चुनाव के दौरान दीनानगर चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया था। पार्टी के रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल के साथ ही गाड़ी में थीं। हालांकि उन्होंने केजरीवाल के साथ मंच शेयर नहीं किया था .

Facebook Comments