बालीवुड के इस खान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा, अब हम ईद की मुबारकबाद नहीं दे सकते क्योंकि…

“मोदीजी के डर से खान लोग ईद की मुबारकबाद नहीं देते, डरते हैं बधाई दी तो….”

हमेशा अपने विवादित ट्वीट, बयानबाजी की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं|  केआरके ने हाल ही में अक्षय कुमार पर अभद्र टिप्पणी की थी हालाँकि बाद में खुद को विवादों में घिरते देख कमाल आर खान ने कहा था कि वो ट्वीट उन्होंने नहीं किया था बल्कि उनका अकाउंट हैक हो गया था| दरअसल अक्षय कुमार की पीएम मोदी के साथ मुलाकात पर सवाल उठाते हुए केआरके ने ट्वीट किया था कि, “मोदीजी के पास अक्षय कुमार से मिलने के लिए समय है जबकि दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडू के किसानों के लिए नहीं था।”  केआरके यही नहीं रुके उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, “‘अक्षय कुमार लोगों को ईद मुबारक नहीं कहना चाहते। आप अंदाजा लगा सकते हैं अक्षय कितने कट्टर भक्त हैं।”

source

ऐसे में अक्षय के बाद अब कमाल राशिद खान ने बॉलीवुड के सुपरस्टार खानों को निशाने पर लिया है। दरअसल केआरके ने इन एक्टर्स को ईद की मुबारकबाद नहीं देने पर निशाने पर लिया है। केआरके ने बॉलीवुड के खानों को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया कि, “मोदी जी का भी जलवा है| अब तो खान सुपरस्टार्स बीजेपी के डर से ईद मुबारक तक नहीं कहते| हो सकता है खान बदलकर कुमार लगा लें|”

बता दें कि कमाल खान द्वारा 27 जून को रात करीब आठ बजे किए गए इस विवादित ट्वीट के बाद लोगों ने केआरके को आड़े हाथ लिया|  एक ट्विटर यूजर ट्वीट करते हुए लिखते हैं, “अच्छा होगा खान के साथ तुम भी घर वापसी कर लो।”  तो दूसरे यूजर के कहा कि , “सही है वैसे भी भारतीय मुस्लिम पहले हिंदू ही थे जो बाद में मुस्लिम बन गए। असली मुस्लिम सिर्फ अरब के देशों में हैं।”  हालांकि इस ट्वीट के बाद भी केआरके ने काफी ट्वीट किए हैं लेकिन दोबारा से इस ट्वीट को लेकर उन्होंने कुछ नहीं लिखा है।

Facebook Comments