लालू यादव ने आने वाले 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर खेला है बड़ा खेल

बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहने वाले लालू यादव का फिर से बयान

राष्ट्रिय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अक्सर बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहकर सुर्खियाँ में रहते हैं. आरजेडी के स्थापना दिवस के मौके पर बुधवार को पटना में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश इस समय खतरनाक दौर से गुजर रहा है. लालू अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी पर बयानबाजी करते नजर आते हैं. लालू ने कहा कि मोदी सरकार गलती से सत्ता में आ गयी है. देश आपातकाल जैसी स्थिति से गुजर रहा है.

Source

देश में आत्महत्या कर रहे किसानों की स्थिति को लेकर मोदी पर निशाना साधा

लालू यादव ने देश भर में किसानों की आत्महत्या को लेकर मोदी पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि आये दिन अलग-अलग राज्यों में किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. सरकार किसानों को लेकर कोई कदम नहीं उठा रही है. मध्य-प्रदेश में कुछ समय पहले हुआ कर्जमाफी को लेकर प्रदर्शन किया कई किसानों ने आत्महत्या कर ली. फ़िलहाल में झारखण्ड में 3 आदिवासी किसानों ने आत्महत्या कर ली है.

Source

देश में बेरोजगार युवाओं और कालाधन के लिये बोला

देश में बेरोजगारी को भी लेकर लालू ने मोदी सरकार पर हमला बोला उन्होंने बोला कि देश में रोजगार शून्य पर है. मोदी ने बेरोजगारी को लेकर कोई बड़ा कदम नहीं उठाया भारत के अनेक राज्यों में बेरोजगारी बहुत बड़ा मुद्दा है.कालाधन वापस लाने को लेकर अमित शाह पर हमला बोला उन्होंने अमित शाह को जुमला बोलते हुए कहा कि ये लोग बस जुमलेबाजी करते हैं अभी तक कालेधन पर केंद्र सरकार असफल रही है. देश भर में जातिवाद को लेकर नफरत फैलायी जा रही है.आये दिन दंगे और राम-रहीम के नाम पर लोगों में नफरत की आग फैलायी जा रही है.

Source

अगर मायावती और अखिलेश साथ दें तो बीजेपी का गेम ओवर कर दें

यहाँ तक उन्होंने जानवरों को लेकर भी बयान दिया है कि अब तो जानवरों के मेले भी लगना बंद हो गये हैं.स्थापना दिवस के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने देश में किसान-कानून की स्थिति बेहद लचर बतायी है देश में कानून व्यवस्था का हाल बहुत बुरा चल रहा है इसके लिये सरकार को कोई कदम उठाना चाहिए इसी के साथ कहा देश भर में तमाम युवा बेरोजगार घूम रहे हैं नौकरी है नहीं रोबोट से तो काम करवाया नहीं जा सकता है.यूपी में बीजेपी की जीत पर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि अगर मायावती और अखिलेश यादव साथ आ जाये तो आने वाले 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी का गेम ओवर कर देंगे. उन्होंने संभावनाएं जतायी है कि 2019 से पहले ऐसी स्थिति आ जायेगी.

Source

खुद पर चल रही सीबीआई जाँच पर सफाई दी

लालू पर चल रही सीबीआई जाँच पर उन्होंने बोला कि आजकल कोर्ट बहुत जाना पड़ता है साथ ही कहा हम न्याय पालिका का सम्मान करते हैं इसलिये हर तारीख पर कोर्ट जाते हैं. बेनामी संपत्ति के मामले में कहा कि हमारे पास 13 एकड़ जमीन के कागज हैं हमारे घर आइये हम दिखाते हैं उन्होंने कहा केंद्र सरकार हम पर आरोप लगाती है हम कमजोर नहीं हैं वो हमें हटाना चाहती है और हम बीजेपी को हटाना चाहते हैं !

Facebook Comments