वीडियो: बनारस में मनोज तिवारी ने अनुष्का शर्मा के साथ की ऐसी हरकत कि PM मोदी भी शरमा जाएंगे!

अमित शाह के नेतृत्व में इन दिनों बीजेपी काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, लगभग हर राज्य में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है. यहां तक कि जब हर तरफ से बीजेपी के लिए अच्छी खबर आ रही है तब उसी वक्त पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा किरकिरी होने लगती है. बात उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद मनोज तिवारी को लेकर है. मनोज तिवारी राजनीति की दुनिया में आने से पहले भोजपुरी फिल्मों की दुनिया के सुपरस्टार रह चुके हैं और भोजपुरी गायक भी. उनकी इसी पहचान के चलते उन्हें राजनीति में खास पहचान मिल सकी.

Source

आपको बता दें कि मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार उस वक्त हो गये जब उन्होंने काशी में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की नई फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान अनुष्का के लिए घुटनों पर बैठकर गाना गाया. बता दें कि बनारस जिसे काशी भी कहा जाता है, पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है और यहां मनोज तिवारी की एक हरकत ने उनकी फजीहत करवा दी.

Source

दरअसल मनोज तिवारी दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं और ऐसे में उनकी हरकतों पर सभी की निगाहें लगी रहती हैं. उनकी अध्यक्षता में बीजेपी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था. चुनाव में तो उन्होंने जो किया सो किया लेकिन अब उनकी एक हरकत ने उन्हें विरोधियों के निशाने पर ला दिया है. वैसे मनोज तिवारी ने ‘अनुष्का शर्मा के आगे  घुटनों पर बैठकर गाना गाया’ ये कोई मामला नही है, बल्कि मामला कुछ और है जो उनके ही अतीत से जुड़ा हुआ है.

Source

क्या है पुराना मामला

दरअसल मामला मार्च 2017 का है जब यमुना विहार की पार्षद आशा तायल के एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मनोज तिवारी ने एक शिक्षिका को जोरदार फटकार लगा दी थी और इसके पीछे की जो वजह थी वो बस इतनी थी कि उस टीचर ने मनोज तिवारी से बच्चों की फरमाइश पर गाने को कह दिया था. बस फिर क्या था, एक तो सांसद और ऊपर से दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, मनोज तिवारी को बुरा लग गया कि उन्हें कैसे कोई गाने के लिए कह सकता है.

टीचर को धमकाने वाला वीडियो:

इसके बाद मनोज तिवारी ने उस शिक्षिका को जोरदार फटकार लगा दी. उन्होंने शिक्षिका से कहा कि “क्या आपको ऐसा कहना चाहिए मैं यहां कोई नौटंकी कर रहा हूं क्या ? यहां मजाक नहीं हो रहा, मैं एक सांसद हूँ और आप सांसद को बोलोगे कि गाना गाओ. यही है आपकी तमीज, क्या ये गाने का प्रोग्राम चल रहा है क्या? यहां दो करोड़ रुपये के सीसीटीवी लगाये जा रहे हैं और आप कह रही हैं कि गाना गाओ”

अनुष्का के सामने घुटने पर बैठने का वीडियो:

मनोज तिवारी उस महिला टीचर पर इतने नाराज हो गये थे कि उन्हें मंच से चले जाने तक को कह दिया था, लेकिन जब बनारस में अनुष्का शर्मा के आगे ‘लिपस्टिक’ वाले गाने की फरमाइश हुई तो वो भूल गये कि वो एक सांसद हैं, वो भूल गये कि वो किसी प्रदेश के अध्यक्ष हैं और अनुष्का के लिए घुटने टिका कर बकायदे मूड में आकर ‘कमरिया करे लापा लप लॉलीपॉप’ गाने लगे.

Source

मनोज तिवारी की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और कहा जा रहा कि ”जब एक शिक्षिका गाने की फरमाइश करती है तो उसे फटकार मिलती है लेकिन अनुष्का शर्मा के सामने बीजेपी सांसद घुटनों के बल बैठ गए.”

Source

अब समझ में ये नही आता कि आखिर मनोज तिवारी अगर उस दिन टीचर के कहने पर गाना नही गाना चाहते थे तो एक सलीके से भी कह सकते थे, और अगर वो खुद को बड़ा राजनेता समझकर अपनी बेइज्जती समझ रहे थे तो अनुष्का शर्मा के सामने जो किया वो क्या था? क्या मनोज तिवारी को भोजपुरी गायक और अभिनेता होने पर शर्म आती है ? वजह कुछ भी हो लेकिन मनोज तिवारी के इस रूप से बीजेपी की किरकिरी जरूर हो रही है.

Facebook Comments