इजरायल में मोदी को टोपी पहनने को लेकर दिग्विजय ने ट्वीट कर उड़ाना चाहा मजाक लोगों ने दिया ऐसा जवाब कि दिग्विजय

अक्सर बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहे हैं दिग्विजय

कांग्रेस के राष्ट्रिय महासचिव दिग्विजय सिंह बयानबाजी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. कई बार दिग्विजय सिंह ने ऐसे बयान दिए हैं जिससे उनको काफी लोगों के द्वारा ऐसे जवाब मिलते हैं जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है. इसी तरह फ़िलहाल में नरेंद्र मोदी के इजरायल दौरे को लेकर दिग्विजय ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. दिग्विजय ने इससे पहले भी कई बार शर्मनाक बयान दिए हैं. कुछ समय पहले कश्मीर में हो रही पत्थरबाजी तथा उसके बाद एक पत्थरबाज युवक को आर्मी ने जीप द्वारा बांधकर घुमाने को लेकर बहुत सारे बयान आये वहीं इस प्रतिक्रिया पर दिग्विजय ने बयान दिया कि कश्मीरी लोगों को एक तरफ आतंकी मारते हैं और दूसरी तरफ सेना के जवान.

Source

इजरायल में मोदी को टोपी पहनने को लेकर किया था ट्वीट

इसी प्रकार भारतीय प्रधानमंत्री को इजरायल में टोपी पहनने को लेकर दिग्विजय सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि जिसे भारतवासी टोपी नहीं पहना सके उसे इजरालियों ने बखूबी पहना दिया. दिग्विजय ने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा बदले में सोशल मीडिया पर लोगों ने दिग्विजय की जमकर खिचायी की. लोगों ने दिग्विजय के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि यह इजरायली टोपी नहीं बल्कि हिमाचली टोपी है. वहीं नील सोनी नाम के एक यूज़र्स ने लिखा कि हिमाचल की टोपी है चाचा जरा ध्यान से देखो और साथ ही कहा अब 90 का हिंदुस्तान नहीं है चापलूसी करना भूल जाओ कुछ काम वाम भी कर लिया करो.

Source

ट्वीटर यूज़र्स ने कुछ यूँ दिया जवाब

एक यूज़र ने लिखा कि- चचा के हिसाब से हिमाचल भारत में नहीं आता है क्यों कि हिमाचल हिन्दुओं की देवभूमि है वहां शांतिदूतों की कमी है. वहीं एक ट्वीटर यूज़र्स जयंत मिश्रा ने ट्वीट कर बोला कि- चाचा, वीरभद्र सिंह से पूछो कहीं तम्हे अक्ल आ जाये साथ ही मिश्रा ने कहा भारतीय संस्कृति में तम्हे सिर्फ जालीदार टोपी ही दिखती है. तुम्हारे डीएनए में जरुर कोई गड़बड़ है.

वहीं एक यूज़र जितेंद्र सिंह ने करार जवाब दिया जितेंद्र ने कहा कि-जिस जालीदार टोपी की बात कर रहे चाचा उसपर एकाधिकारआप जैसे भारतीयों का ही है जो वोट के वक्त, वक्त आन पड़े तो गौ-मांस भक्षण भी कर लेते हैं. जितेंद्र ने दिग्विजय को कुछ इस तरह जवाब दिया.इसी के साथ एक यूज़र राजदीप अरोरा ने कहा कि – काश तेरे अब्बा ने भी यह टोपी पहनी होती तो भारत आज खुश किस्मत होता..

इससे पहले राहुल गाँधी ने भी नरेंद्र मोदी को कमजोर बोला

इससे पहले कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने 5 जुलाई को मोदी पर हमला करते हुए नरेंद्र मोदी को कमजोर प्रधानमंत्री की संज्ञा दी. राहुल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया कि भारत को एक कमजोर प्रधानमंत्री मिला है. जिसके बाद कई ट्वीटर यूज़र्स ने राहुल गाँधी की खिचायी चालू कर दी थी.

 

 

 

Facebook Comments