विराट कोहली के ख़राब प्रदर्शन के पीछे अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि ये पाकिस्तानी मोहतरमा हैं?

चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में पाकिस्तान को जोरदार पटखनी देने के बाद दूसरे मैच में ऐसा क्या हुआ कि 321 रन बनाने के बाद भी कोहली के धुरंधर श्रीलंका से हार गए? इस हार के पीछे उस पाकिस्तानी युवती का हाथ तो नहीं, जिसने मैच से पहले कप्तान विराट कोहली के साथ सेल्फी ली थी?

source

आखिर कौन है यह जैनब अब्बास? विराट कोहली से क्या है इसका रिश्ता? ये वो बातें हैं जो सोशल मीडिया पर चल रही हैं। श्रीलंका के खिलाफ कोहली के शून्य पर आउट होने और भारत की हार के लिए अब्बास को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

दरअसल, अब्बास पाकिस्तान टीवी चैनल दुनिया टीवी के लिए काम करती हैं और फिलहाल चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट इंग्लैंड आई हैं। श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले अब्बास ने कोहली के साथ सेल्फी ली थी।

source

दरअसल, पाकिस्तान के दुनिया न्यूज चैनल की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जैनब अब्बास ने भारत और श्रीलंका के मैच से पहले विराट कोहली के साथ सेल्फी ली थी| वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के मैच से पहले जैनब अब्बास ने एबी डीविलियर्स के साथ भी सेल्फी ली थीं| सेल्फी के बाद ये दोनों खिलाड़ी अपना खाता भी नहीं खोल पाए और जीरो पर आउट हो गए. यहां तक की दोनों कप्तानों की टीम को भी हार का सामना करना पड़ा|

अब सोशल मीडिया पर अब्बास को कोहली के लिए पनौती बताया जा रहा है। मालूम हो, कोहली इस मैच में शून्य पर आउट हुए हैं। अगस्त 2014 के बाद यह पहला मौका था जब कोहली बिना कोई रन बनाए पैवेलियन लौट आए|

देखिये वीडियो:

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज और कप्तान एबी डीविलियर्स के साथ भी ऐसा ही हो चुका है। भारत के इस मैच से पहले पाकिस्तान और द. अफ्रीका का मैच था। उस मैच से पहले अब्बास ने डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी। उस मैच में डीविलियर्स भी शून्य पर आउट हुए थे और उनकी टीम हार गई थी।

Facebook Comments