एक शादी में पीएम के सामने ही राष्ट्रपति के अपमान का सच जानकर आप दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे

सोशल मीडिया पर इन दिनों पीएम मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी एक शादी समारोह में दिख रहे हैं और उनके साथ खड़े एक शख्स को रामनाथ कोविंद जी बताया जा रहा है. इस वीडियो के साथ कई जगह यह दावा किया जा रहा है कि पीएम मोदी के चलते राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को इगनोर किया जा रहा है. इस वीडियो में पीएम मोदी चेन्नई के एक शादी समारोह में दिख रहे हैं.

SOURCE

वरिष्ठ आईएएस टीवी सोमनाथन की बेटी की शादी का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पीएम मोदी की वजह से देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को इग्नोर किया जा रहा है. विरोधी समेत कई और लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और यह कह रहे हैं कि देखिये पीएम मोदी के चलते देश में क्या हो रहा है, आइये आपको पहले दीखते हैं यह वीडियो और फिर बताते हैं इस वीडियो का सच

👆An IAS officer in PMO’s office at Delhi Mr. Somanathan’s daughter’s wedding. Keep an eye on the President of India.

Posted by Aman Arora on 2017 m. lapkritis 9 d.

वीडियो में पीएम मोदी के साथ काली हाफ जैकेट में दिख रहे शख्स को रामनाथ कोविंद जी बताया जा रहा है कहा जा रहा कि पीएम मोदी के चलते उन्हें इग्नोर किया गया है लेकिन इसका सच कुछ और ही है. दरअसल, पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद शख्स तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित हैं. यह वही शख्स हैं जिन्होंने पीएम मोदी को हैलीपैड से भी रिसीव किया था.

देखिये तस्वीर !  

source

जनता ने बिना सच पता लगाये उनकी कद-काठी राष्ट्रपति से मिलने की वजह से उन्हें राष्ट्रपति ही समझ लिया और विरोधी दल ने भी इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया लेकिन असलियत कुछ और ही निकली है. आपको बता दें पीएम मोदी ने हमेशा से ही राष्ट्रपति कोविंद जी का बहुत सम्मान किया है ऐसे में विपक्ष और बीजेपी सरकार से जलने वाले भी कई बार राजनितिक रोटियां सकने आ जाते हैं.

Facebook Comments