वीडियो : नीदरलैंड्स में जब पीएम नरेंद्र मोदी ने बोले वो “तीन शब्द” तो लोगों के बीच उत्साह देखने लायक था..

इन दिनों पीएम मोदी विदेश यात्रा पर हैं पिछले 3 दिनों में पीएम मोदी ने कई देशों का दौरा किया है l आपको बता दें पीएम मोदी विदेश में अपने ज़्यादातर भाषण हिंदी में देते हैं l आपको बता दें पीएम मोदी हाल ही में नीदरलैंड्स गये थे और वहां उनका भव्य  स्वागत हुआ lआपको बता दें पीएम मोदी ने अपने इस भाषण में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा l  सबसे ख़ास बात रही उन्होंने जिस स्टाइल में अपने भाषण की शुरुवात की थी l

source

 

पीएम मोदी ने नीदरलैंड्स में अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में की। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से भोजपुरी भाषा में हाल चाल पूछा। उन्होंने भाषण की शुरुआत में लोगों से भोजपुरी में पूछा, “का हाल बा?” यानी क्या हाल है। पीएम मोदी के इतना कहते ही भीड़ में काफी उत्साह बढ़ गया। भीड़ पीएम नरेंद्र मोदी के आने पर ही “मोदी-मोदी” के नारे लगा रही थी और जैसे ही वह अपना संबोधन शुरू करने के लिए पोडियम की तरफ बढ़े तो लोगों का उत्साह और भी बढ़ गया। लोगों ने और जोर से “मोदी-मोदी” के नारे लगाना शुरू कर दिए और फिर उनके भोजपुरी में बोलने के बाद शोर और भी बढ़ गया। आखिर में उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत की जिसके बाद ही लोग शांत हुए।

देखिये वीडियो !

 

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने पीएम के भोजपुरी में भाषण शुरू करने की सराहना की। कई लोगों ने कहा कि उन्हें पीएम के भोजपुरी में बोलने पर गर्व है और वह एक महान नेता है।

 

 

Facebook Comments