प्रद्युमन के माता-पिता की वजह से बच गया इस माँ का बेटा!

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम छात्र प्रद्युमन की हत्या में नए खुलासे के बाद किसी के चेहरे पर ख़ुशी छाई तो किसी के परिवार के सामने अन्धेरा छा गया है.सीबीआई की तरफ से प्रद्युमन का हत्यारा उसी स्कूल में पढ़ने वाला 11वीं का छात्र हैं. सीबीआई के द्वारा जारी किये गया बयान जब कंडक्टर अशोक(पुलिस द्वारा बनाया गया आरोपी) के घर पहुंचा तो उसके घर वाले भावुक हो गये लेकिन किसी के घर में अन्धेरा छा गया.

Source

सीबीआई के द्वारा जारी रिपोर्ट में प्रद्युमन का हत्यारा उसके ही स्कूल का पढने वाला 11वीं का छात्र है. हरियाणा पुलिस ने प्रद्युमन का हत्यारा कंडक्टर अशोक को बताया था और कंडक्टर ने अपना गुनाव कबूल भी कर लिया था. आपको बता दें कि अशोक के गुनाव कबूल कर लेने के बावजूद भी प्रद्युमन के माता-पिता ने सीबीआई जांच की मांग की थी और उसपर अड़े रहे.

Source

दरअसल हरियाणा पुलिस पर आरोप है कि उन्होने मुख्य आरोपी को बचाने के लिए कंडक्टर को जबरदस्ती आरोपी बनाया और गुनाह कबूल करवाया.  यह बात अशोक ने अपने परिजनों को भी बताया था लेकिन अब सीबीआई द्वारा मुख्य आरोपी की पहचान हो जाने से अशोक की माँ ने कहा कि “प्रद्युमन के माँ-पिता की मैं जिन्दगी भर ऋणी रहूंगी उन्होंने अपना बेटा तो खो दिया लेकिन मेरे बेटे को बचा लिया”.

Source

प्रद्युमन की हत्या होने के बाद जिस तरह अशोक को मीडिया के सामने पेश किया गया और उसने गुनाह कबूल किया उसे देख कर कई लोगों के मन संदेह पैदा हो गया था और सीबीआई ने इस बात का प्रूफ भी दे दिया है. आपको बता दें कि कहीं  प्रद्युमन के माता पिता इस केस की सीबीआई जांच की मांग ना की होती तो आज तस्वीर कुछ और ही होती.

 

Facebook Comments