सुबह तक सुषमा स्वराज का नाम राष्ट्रपति पद की दौड़ में था सबसे आगे, लेकिन जैसे ही अमित शाह और पीएम मोदी ने इन्हें फोन कर के दिये निर्देश तो…

जैसे-जैसे अगले राष्ट्रपति चुनाव के दिन नज़दीक आ रहे हैं लोगों के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है की आखिर कौन होगा अगला राष्ट्रपति. इसी बीच एक खबर आई है जिसमें ये खुलासा हुआ है की अगला राष्ट्रपति एक महिला हैं और ऐसा नाम है जिसको लेकर आज तक कोई विवाद नहीं है .
आपको बता दें सुबह तक तो सुषमा स्वराज का नाम राष्ट्रपति पद की दौड़ में सबसे आगे था.लेकिन इस बार जो नाम आया है वो आपने सोचा भी नहीं होगा और यह नाम कोई आम नाम नहीं है. जब आप इनके कारनामों के बारे में जानेंगे आपको भी लगेगा के वाकई इन्हीं को अगला राष्ट्रपति बनना चाहिए. अभी मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह और पीएम मोदी ने इन्हें फोन कर के दिये ये निर्देश.
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के बनते बिगड़ते समीकरणों के बीच लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का नाम सबसे सशक्त उम्मीदवार के रूप में उभरा है. मध्यप्रदेश के इंदौर से सांसद सुमित्रा महाजन और झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का नाम काफी दिनों से चर्चा में है.  बुधवार 14 जून को एक रिपोर्ट सामने आई, जिसमें बताया गया कि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सुमित्रा महाजन को पूरा हफ्ता दिल्ली नहीं छोड़ने के निर्देश दिए गए हैं.
पीएम मोदी और अमित शाह के सुमित्रा महाजन को दिए गए निर्देशों के मायने सियासी हल्कों में यह लगाए जा रहे हैं कि सुमित्रा महाजन ने बाजी मार ली है. इंदौर से लोकसभा सदस्य सुमित्रा महाजन अगर राष्ट्रपति बनती हैं, तो यह दूसरी बार प्रदेश को गौरव प्राप्त होगा.

Facebook Comments