एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल हुई राहुल गाँधी की यह तस्वीर जिसके बाद जनता ने कहा कि आप तो…

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हमेशा से ही कुछ ऐसा काम कर देते है जिससे उनकी मूर्खता का प्रमाण लोगों को बार-बार मिलता रहता है. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके बाद एक बार फिर वो आम जनता के निशाने पर आ गए.आपको बता दें कि राहुल गाँधी राजनीति खेलने के चक्कर में खुद का ही ऐसा मजाक बनवा लेते है कि आम जनता उसपर अपनी हसी को रोक नहीं पाती एस बुधवार 9 अगस्त को राहुल गांधी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है और लोगों ने इस तस्वीर को लेकर जमकर मजे भी लिए हैं.

आज राहुल गाँधी एक ऐसा नाम हो गया जिन्हें नेता के तौर पर कम, मनोरंजन करने के लिए ज्यादा जाना जाने लगा है. राहुल गाँधी जहाँ भी जाते हैं वहां मनोरंजन का प्रमाण बन जाते है. लगता तो ऐसा है कि जैसे वो हैं तो एक एक बहुत बड़े राजनीतिक घराने से लेकिन उनको राजनीति में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं है. आप खुद देख सकते हैं कि राहुल गाँधी सदन में जाते तो मीटिंग के लिए हैं लेकिन वहां जाकर वो कुछ न कुछ हरकतें करते ही रहते हैं जैसे कि उन्हें कोई मतलब नहीं है कि क्या हो रहा है. नीचे दी गई फोटो को ट्रोल करते हुए इस शख्स ने राहुल गाँधी का मज़ाक उड़ाते हुए राहुल गाँधी की फोटो को एडिट करके उनके साथ गोलमाल 3 के किरदारों की फोटो लगा दी है और साथ ही लिखा है कि राहुल जी इस फोटो में कितनी उँगलियाँ हैं. 

अगली फोटो में डॉ मशहूर गुलाटी नाम के एक अकाउंट से एक फोटो ट्रोल की गई है जिसमें राहुल गाँधी अपनी माँ सोनिया गाँधी के साथ है और वे अपनी माँ से पूछ रहे हैं कि मम्मी, जब पुलिस लाठी चार्ज करती है तो पतले पिन वाला चार्जर यूज़ करती है, या मोटे पिन वाला ? 

निचे दी गई फोटो काफ़ी मज़ेदार है क्योंकि सागर नाम के एक अकाउंट ने फोटो ट्रोल करते हुए लिखा है कि राहुल गाँधी ने ऐसा मुह बनाया हुआ है जैसे कि किसी नाई ने उनके मुह पर पानी छिड़का हो…

अगली फोटो देखकर और उसका कमेंट पढ़कर तो आप अपनी हंसी बिलकुल भी नहीं रोक पायेंगे क्योंकि उस शख्स ने फोटो को ट्रोल करने के साथ-साथ लिखा हुआ है कि राहुल गाँधी ने तो ऐसा मुह बनाया हुआ है जैसे कि जब आप कोई फिल्म अपने परिवार के साथ देख रहे हों और तभी कोई आपत्तिजनक सीन आ जाए. 

अगली फोटो को ट्रोल करने वाले ने तो हद्द ही कर दी इसने तो लिखा है कि राहुल गाँधी तो ऐसा मुह बनाते हैं जैसे कि उन्हें पहली बार इंजेक्शन लग रहा हो. आपको बता दें कि ये यूजर जिसका नाम है Godman Chikna ये काफ़ी ज्यादा जानें मानें ट्विटर यूजर हैं या यूँ कहें कि ट्विटर सेलेब्रिटी हैं जो हमेशा किसी न किसी के बारे में बोलते ही रहते हैं.

बाप रे बाप ऐसी फज़ीहत तो राहुल गाँधी की कभी नहीं हुई होगी कि राहुल गाँधी को किसी ने लापता घोषित कर दिया हो. जी हाँ निचे दी गई फोटो एक दिवार पर चिपका हुआ पोस्टर है जिसे लोगों ने मज़ाकिया तौर पर छिपाया हुआ है और उसमें लिखा हुआ है कि अमेठी के सांसद श्री राहुल गाँधी अमेठी से लापता हैं. जिसके कारण सांसद द्वारा कराये जानें वाले कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं.इनके व्यवहार से जनता ठगा व अपमानित महसूस कर रही है, इसलिए अमेठी में इनकी जानकारी देने वाले को पुरस्कार दिया जाएगा. 

 राहुल गांधी का ये पप्पू-पना कोई आज की बात नहीं, बल्कि जो तस्वीरें आज हमने आपको दिखाई हैं वो तस्वीरें सब कुछ बयां करती हैं. तस्वीरों को देखकर तो साफ़ हो चूका है कि राहुल गाँधी तो वाकई दिल से अभी भी बच्चे हैं जिसकी झलक वे आये दिन दिखाते भी रहते हैं. क्या पता राहुल गाँधी खुद भी अकेले में होते हुए अपनी तस्वीरों को देखकर हस्ते हों.

 

Facebook Comments