उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के दौरान रेखा को लेकर कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ला ने किया कुछ ऐसा कि पड़ रही हैं गालियां…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने अपनी अदाकारी से लाखों पर लोगों के दिल पर कई सालों तक राज किया है और उनके इस सफ़र में उनका नाम कई लोगों से जुड़ता रहा लेकिन कहते हैं उन्होंने शादी नही की लेकिन उनकी मांग में सिंदूर जरूर दिख जाता है और इसको लेकर चर्चा भी खूब होती है. उनका बॉलीवुड करियर लगभग ख़त्म हो चुका है और वो कांग्रेस की पूर्व सरकार में राज्यसभा तक पहुँच चुकी हैं. आपको बता दें कि साल 2012 में कांग्रेस ने उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया. दरअसल रेखा का जिक्र इसलिए भी अचानक सुर्ख़ियों में है क्योंकि वो 5 जुलाई को जब उपराष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग करने पहुंची तो वहां मौजूद सभी लोग उनको टकटकी लगाये देखते रहे, और इसके पीछे दो वजह है जोकि बेहद खास है.

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर रेखा को लोग क्यों देखे जा रहे थे. दरअसल रेखा उम्र के इस पड़ाव में भी खूबसूरती में किसी से पीछे नही हैं और इसी के चलते वो सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती रहती हैं लेकिन उपराष्ट्रपति चुनाव के दौरान जब वो वोट देने के लिए पहुंची तो उन्होंने क्रीम कलर की एक ऐसी साड़ी पहन रखी थी जिसमें कमल का फूल छपा हुआ था. ये फूल पूरी साड़ी पर छपा हुआ था. जैसा कि सभी जानते हैं कि बीजेपी, जो इस समय अपने राजनीतिक शिखर पर है, उसका भी चुनाव निशान कमल का फूल ही है.

डिम्पल यादव के साथ रेखा

चूँकि रेखा कांग्रेस सरकार में राज्यसभा सांसद बनी हैं तो माना यही जा रहा था कि वो कांग्रेस द्वारा घोषित उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को ही वोट देंगी लेकिन जिस तरीके से उन्होंने चुनाव के दिन ‘कमल का फूल’ वाली साड़ी पहनी, उसे देखकर सभी हैरान थे और अंदाजा नही लगा पा रहे थे कि रेखा वोट किसको देंगी. हालाँकि इससे निश्चित तौर पर संकेत मिल रहा था कि वो भाजपा को समर्थन दे सकती हैं.

Source

अब रेखा से जुड़े एक और पहलू को आपके सामने रखते हैं. दरअसल रेखा और कुछ बड़े नेताओं के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में खूबसूरत रेखा और कांग्रेस के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला भी शामिल हैं. इस फोटो में रेखा सबसे आगे हैं और उनके पीछे खड़े राजीव शुक्ला और कुछ और नेता उन्हें मुस्कान के साथ निहारते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर कहा जा रहा है कि आखिर राजीव शुक्ल रेखा के इतने इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं.

इंडिया टुडे के जर्नलिस्ट राहुल कंवल ने इस फोटो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए इसे Awkward क्षण बताया. वैसे इस फोटो में रेखा को जिस तरीके से राजीव शुक्ला देख रहे हैं वो चर्चा का विषय बना हुआ है. दिलचस्प ये है कि आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला रेखा को बड़ी तन्मयता के साथ देखते हुए अपनी रेखा तय कर रहे हैं.

ट्विटर पर जब ANI ने इस फोटो को अपलोड किया तो लोगों ने राजीव शुक्ला की क्लास लगा दी. लोगों ने लिखा कि “राजीव शुक्ला की तो नजर ही नही हट रही- हे राम.” वैसे इसमें राजीव शुक्ला की गलती नही है,रेखा जी हैं ही इतनी खूबसूरत की हर कोई उनका दीवाना हो जाता है.

Facebook Comments