देखिये कैसे मात्र एक लाइन से फारुख अब्दुल्ला का सारा गुमान रोहित सरदाना ने मिट्टी में मिला दिया

आपको बता दें पीएम मोदी जहां एक तरफ कश्मीर समस्या का हाल ढूँढने में लगे हैं वहीं इस काम में पहल  करते हुए  सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर में लगे आर्टिकल 370 पर दायर की गई एक याचिका स्वीकार की थी. आपको बता दें याचिकाकर्ता ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की मांग की थी जिसकी अर्जी कोर्ट ने मंज़ूर की है.

source

नैशनल कॉन्फ्रेंस के सीनियर लीडर फारुख अब्दुल्ला इस याचिका पर आई कोर्ट की प्रतिक्रिया पर भड़क उठे हैं और इसे बीजेपी की चाल बताया है. उन्होंने बौखलाहट में यह तक कह दिया कि भाजपा के संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म करने के इरादों को वो कामियाब नहीं होने देंगे. आपको बता दें मोदी सरकार कश्मीर समस्या का स्थायी हल ढूंढ रही है और इसके लिए ही इस याचिका पर विचार किया जा रहा है.

source

फारुख अब्दुल्ला के इस बयान के बाद से ही लोगों की तीखी प्रतिक्रिया शुरू हो गयी हैं और इसी बीच जाने-माने एंकर रोहित सरदाना के कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर फारुख अब्दुल्ला की बोलती बंद हो जाएगी.

देखिये रोहित ने क्या ट्वीट किया है. 

इस ट्वीट में रोहित सरदाना ने फारुख अब्दुल्ला को उनकी औकात याद दिलाते हुए साफ़ कहा है कि बुरहान वानी ने भी यही सवाल उठाया था, जहां एक तरफ पीएम मोदी कश्मीर की समस्या को सुलझा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फारुख जैसे नेता इस मुद्दे को और भड़का रहे हैं.

Facebook Comments