पीएम मोदी के बारे में संबित पात्रा ने कहा, “मैं सीना ठोककर बोलता हूं कि….”

विभिन्न पार्टियों के प्रवक्ताओं को आपने टीवी पर बहस करते हुए बहुत बार देखा होगा लेकिन जिस तरीके से बीजेपी के प्रवक्ता तर्क शक्ति का प्रदर्शन करते हैं, वैसा कम ही देखने को मिलता है. खासकर सुधांशु त्रिवेदी की बात हो या फिर संबित पात्रा की, सबने अपने ज्ञान का लोहा मनवाया है. संबित पात्रा का एक ऐसा वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने बड़े ही धाकड़ अंदाज से पीएम मोदी के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि वहां मौजूद दूसरी पार्टियों के प्रवक्ताओं के पास कोई जवाब नहीं रहा.

विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने में माहिर हैं संबित पात्रा (फोटो सोर्स: ट्विटर वीडियो)

न्यूज़ 24 चैनल पर ‘राष्ट्र की बात’ नाम के एक शो में संबित पात्रा ने पीएम मोदी की तारीफ में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिससे आप भी सहमत हो सकते हैं. अपनी बात रखते हुए उन्होंने अमित शाह के बारे कहा कि, “मैं बड़े ही फक्र के साथ कहता हूँ कि मेरे पास एक ऐसा अध्यक्ष है जो जहाँ चुनाव होता है वहां अपना घर समझ लेते हैं, पूरा हिंदुस्तान घर है हमारा.”

इसके बाद संबित पात्रा ने शो को होस्ट कर रहे मानक गुप्ता का नाम लेकर कहा कि, “मानक भाई आप दिल पर हाथ रखकर बता दीजिये, कोई अध्यक्ष इस प्रकार से मेहनत करने वाला और हो तो ?”

संबित पात्रा ने दावे के साथ पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ की (फोटो सोर्स: ट्विटर वीडियो)

पीएम मोदी के बारे में कहा, ‘मैं सीना ठोककर बोलता हूँ…’

पीएम मोदी और उनके काम करने के तरीकों पर बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि, “मैं सीना ठोककर बोलता हूँ कि, मेरे अध्यक्ष और प्रधानमंत्री जितना मेहनत करने वाला व्यक्ति आज की राजनीति में दूर-दूर तक नहीं है. दिखा दीजिये आप !”

देखिए वीडियो

Facebook Comments