सानिया ने बता दिया की उनके पाकिस्तानी पति के सामने भारत की कोई….

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जो अब पाकिस्तान की बहु बन चुकी है. सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के 250वां वनडे मैच खेलने पर उनको बधाई थी लेकिन बधाई देते वक्त सानिया मिर्ज़ा ने भारत के लिए एक ऐसी बात बोल दी जिसको सुनकर हर भारतीय फैन को लगेगा तगड़ा झटका.

source

आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी में सेमीफाइनल के लिए दूसरा मुकाबला 12 जून को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया. जिसमें पाकिस्तान श्रीलंका को हराकर मैच जीत गया. लेकिन इस मैच में शोएब मलिक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. शोएब ने 20 बाल में 11 रन बनाए.

सानिया ने कहा कि शोएब की उपलब्धियां उनका पाकिस्तान और क्रिकेट के लिए उनका कमिटमेंट दिखाती हैं. मैंने हमेशा उन्हें ऐसे शख्स के रूप में देखा है, जो बहुत पैशन के साथ अपने देश के लिए खेलता है. ये बहुत गर्व की बात है, उनकी अम्मी, भाई-बहनों और मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात है. उन्होंने जो भी उपलब्धियां हासिल की हैं, मुझे उन पर गर्व है.

Sania Mirza interview on Shoaib Malik's 250th ODI

Posted by Pakistan Cricket Team on 2017 m. birželis 11 d.

सानिया मिर्ज़ा से जब शोएब मलिक के बारे में पूछा गया तो सानिया ने शोएब की तारीफों के पुल बांध दिए. लेकिन जब भारतीय टीम के लिए पूछा तो बोली जो टीम अच्छा खेलेगी वो जीतेगी.

दोनों देश की जनता हैरान है कि कैसे इस रिश्ते को ये दोनों इतने प्यार और सम्मान के साथ निभा पा रहे हैं. लेकिन सभी की अटकलों पर विराम लगाते हुए ये शादीसुदा जोड़ा अपने प्यारभरे रिश्ते को पूरी ईमानदारी के साथ निभाने में कामयाब रहा है.

source

सानिया और शोएब के रिश्ते की सबसे खास बात है कि वह दोनों एक-दूसरे को समझते हैं. पर्सनल और प्रोफेशनल लेवल पर उनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. शोएब मनाते हैं कि कई बार हम कुछ बातें सिर्फ अपने पाटर्नर से ही शेयर कर सकते हैं और उनका कहना है कि वह खुशकिस्मत हैं कि सानिया उनके साथ हैं.

Facebook Comments