फिल्म प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे शाहरुख़ खान की खातिरदारी के बाद पुलिस ने थमा दिया नोटिस, जानिए वजह

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में व्यस्त है. जब भी फिल्म आने वाली होती है तो सभी अभिनेता किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहना चाहते है. कभी विवादित बयान देकर तो कभी विवादित काम करके. दरअसल इस तरह फिल्म के आने से पहले किया जाना अब चलन सा हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि अपनी आने फिल्म की प्रमोशन करने के लिए शाहरुख़ खान वाराणसीं पहुंचे  शाहरुख़ खान को लेकर विवाद शुरू हो गया. शाहरुख़ खान के साथ दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी भी शाहरुख़ खान के साथ वाराणसी में ही थे.

Source

दरअसल शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और इम्तियाज़ वाराणसी के असोका इंस्टिट्यूट में पहुंचे थे जहाँ उनके साथ मनोज तिवारी भी थे. यहाँ उनकी सुरक्षा में लगभग 224 जवान तैनात थे इसी के साथ 150 बाउंसर भी लगाये थे. अब वाराणसी पुलिस प्रशासन फिल्म प्रमोशन में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था का इस्तेमाल करने के लिए 5.59 लाख की नोटिस भेजा है.बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट्स के मुताबिक- एसएसपी आर के भारद्वाज ने बताया कि असोका इंस्टिट्यूट महज 51 हजार 132 रूपये ही चुकाए है जबकि पुलिस वालों की सैलरी 6.11 लाख बनती है.

Source

इसपर कॉलेज प्रशसन का कहना है कि उनसे 51000 में बात हुई जो कि पहले ही चुकाए जा चुके है.आपको बता दें कि शाहरुख़ खान  जब अपनी फिल्म का प्रमोशन करने लिए वाराणसी पहुंचे थे वहां उनके साथ अनुष्का शर्मा और इम्तियाज़ अली के साथ साथ सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी भी मौजूद थे. ऐसे में अगर इस तरह की खबरे आ रही है तो वाराणसी पुलिस शाहरुख़ खान के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है. ऐसे में शाहरुख़ खान को इसकी भरपाई करने के लिए पुलिस ने नोटिस भेज दिया है.

Source

वाराणसी में शाहरुख़ को देखने के लिए लोगो की काफी भीड़ जमा हो गयी जिससे पूरा रास्ता बुरी तरह जाम रहा.जाम खुलवाने के लिए प्रशासन को काफी मेहनत करनी पड़ी. वैसे शाहरुख़ खान का विवादों से पुराना नाता है.ऐसे में फिल्म के प्रमोशन समय में ऐसे विवाद खड़ा होना क्या शाहरुख़ खान के फायदेमंद होता है. देखने वाली बात तो यह भी है कि क्या शाहरुख़ खान पुलिस के नोटिस का किस तरह से जवाब देते है. अभी तक शाहरुख़ खान का इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नही आई है. वैसे शाहरुख़ इस समय भारत भ्रमण पर निकले है और घूम घूम कर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे है.

Source

शाहरुख़ खान के लिए ये विवाद कोई बड़ी बात नही है शाहरुख़ खान के साथ कई बड़े बड़े विवाद खड़े हो चुके है. लेकिन सोचने  वाली बात तो यह है कि सारे विवाद फिल्म आने के समय पर ही शुरू क्यों होते है. या फिल्म आने के समय पर ही सारे विवादित बयांन दिए  जाते है यह सब आप समझ सकते है. लेकिन यह तो सच है कि आज कल एक्टर अपने फिल्म के प्रमोशन का सबसे बढ़िया तरीका विवादित बयान देना समझते है. इसका कारण शायद मीडिया के द्वारा तुरंत विवाद को फैला देने को भी कहा जा सकता है. मीडिया इस पर डिबेट शुरू कर प्राइम टाइम की स्टोरी बना देता है.

Facebook Comments