लालू यादव तेजस्वी के कारण आज बिहार सरकार से बाहर हैं लेकिन वो जब घर पहुंचे होंगे तो..

तेजस्वी यादव मतलब लालू प्रसाद यादव के दूसरे नंबर के बेटे हैं और बिहार राज्य के उप-मुख्यमंत्री थे, इन दिनों थोड़े फंसे से नजर आ रहे हैं. इनके पिता जी पहले से ही कई घोटालों का सेहरा बांधकर देश की राजनीति में दूल्हे बने हुए हैं लेकिन इन दिनों इन्हें सीबीआई बहुत याद कर रही है और सिर्फ लालू ही नही बल्कि पूरे परिवार से मिलने घर तक जाती है. उलझन और संशय में दिन-रात गुजराने वाले लालू परिवार को एक और झटका मिल सकता है. दरअसल तेजस्वी यादव के सामने ही उनके गार्ड्स ने मीडिया से बदतमीजी कर दी थी जिसके बाद काफी बवाल मचा.

दरअसल 7 जुलाई को सीबीआई के छापे के बाद बाप-बेटे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे लेकिन इस दौरान अचानक तेजस्वी यादव एक प्राइवेट टीवी चैनल के रिपोर्टर पर भड़क गये. कारण तो नही पता चला लेकिन ये तय है कि तेजस्वी काफी गुस्सा आया था. तेजस्वी भड़कते लेकिन उसके ठीक पहले ही लालू ने उन्हें तुरंत टोक दिया. लालू ने तेजस्वी से कहा भी कि ‘आखिर तुम क्यों इतना गुस्सा क्यों कर रहे हो ऐसा करके तुम सिर्फ टीवी चैनलों को ब्रेकिंग न्यूज बनाने का मौका दे रहे हो.’ लालू के ये कहने के साथ ही तेजस्वी चुप हो गए थे.

Source

ये कुछ दिन पुराना मामला था जिसके बाद तेजस्वी एक विवादों के चलते खूब किरिकिरी करवा रहे हैं अपनी भी और बाबू जी की भी. दरअसल जिस तरीके से तेजस्वी ने लालू प्रसाद यादव की लुटिया डुबोयी है उसको देखते साफ है कि लालू यादव तेजस्वी से खास खुश नही होंगे. एक बार तो तेजस्वी मीडिया कर्मियों से भी भिड़ गये थे. मामला 12 जुलाई का है, तेजस्वी प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे. इनके साथ इनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे जोकि उस समय बिहार के स्वास्थ्य मंत्री भी थे. इस प्रेस कांफ्रेंस में मुद्दा था कि महागठबंधन कितना चलेगा, जोकि अब टूट चुका है. तेजस्वी की प्रेस कांफ्रेंस जैसे ही ख़त्म हुई और वो बाहर जाने लगे तो एक न्यूज़ रिपोर्टर ने उनसे कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया था जिसके बाद वो वो भड़क गये. बस फिर क्या था तेजस्वी गार्ड्स और उनके साथ आये कुछ गुंडे उस मीडिया कर्मी को पीटने लगे और उनका कैमरा भी छीन लिया था.

Source

जिस तरीके से तेजस्वी के कारनामों के कारण लालू सत्ता से बाहर हुए हैं और बदनामी झेलनी पड़ी है उसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब किरकिरी हो रही है. हम आपको एक ऐसा  वीडियो दिखाते हैं जिसको देखने के बाद आप अच्छी तरह से समझ जायेंगे कि तेजस्वी जब घर पहुंचे तो उनकी हालत कैसी हुई होगी.

देखे वीडियो:

ये सीन गैंग ऑफ़ वासेपुरफिल्म का है जिसमें सांसद रामधीर सिंह अपने विधायक बेटे को इसलिए डांटते हैं कि उसने उनकी किरकिरी करायी थी. कुछ ऐसा ही लालू के सुपुत्र तेजस्वी का भी हाल हुआ होगा जब लालू ने अपना गुस्सा उतारा होगा.

Facebook Comments