इस वीडियो को देखने के बाद भारत में रहने वाले मुसलमानों की आँखे खुल जाएंगी, हिन्दू बनना चाहता है ये मुसलमान क्योंकि…

भारत एक ऐसा देश हैं जहां लोगों की पहचान उनके काम से नहीं बल्कि उनके धर्म से होती है. यह कहना गलत नहीं होगा भारत में महज की राजनीति सबसे ज्यादा चलती है और इसी हिसाब से नेताओं को चुना जाता है. इन दिनों भारत में बीजेपी सरकार है और हिन्दू-मुस्लिम की तकरार बढ़ गयी है. मुद्दा राम मंदिर का हो या तीन तलाक का सबकी निगाहें सरकार पर टिकी हैं. आज हम आपको एक मुसलमान का ऐसा वीडियो दिखने वाले हैं जिसे देखने के बाद भारत में रहने वाले मुसलमानों के होश उड़ जाएंगे…bengal

source

 

बंगाल में हो रहा है हिन्दुओं पर अत्यचार और ऐसे में ये वीडियो मुस्लिमों की आँखें खोल देगा…

पश्चिम बंगाल में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन बंगाल सरकार इस मुद्दे पर अब भी सो रही है या कह सकते हैं इस गंभीर मुद्दे को सरकार नज़रअंदाज़ कर रही है.  पिछले कई दिनों से इन्टरनेट पर बंगाल में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार की कई वीडियो शेयर की गई हैं, लेकिन आज तक भी बंगाल में हिन्दुओं को इन्साफ नहीं मिला है.

 

source

ये है बंगाल के दंगो की वजह…

बंगाल में बांग्लादेशी मुसलमानों की घुसपैठ है इससे इन्कार नहीं किया जा सकता, बंग्लादेशी वोटर भी हैं इससे भी इन्कार नहीं किया जा सकताl ये देखा गया है कि रोजी रोटी के सिलसिले में बांग्लादेशी मजदूर सीमा पार कर भारत में आ जाते हैंl इन बांग्लादेशी मुसलमानों को असम चुनाव का मुद्दा बनाकर राजनीतिक पार्टियाँ जमकर लोगों से वायदे भी करती हैं.  लेकिन ये देखा गया है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार में हिन्दुओं पर हमले बहुत ज्यादा बढ़ चुके हैं, हर एक हिंदू असुरक्षित हो गया हैl तृणमूल पार्टी वोट बैंक के चलते बांग्लादेशी घुसपैठ को रोकने व कोई भी जरुरी कदम उठाने में पूरी तरह असफल रही है.

 

source

जब ममता ने रोक दी थी पूजा…

यहां तक कि लोग ये भी मानने लगे हैं कि ममता बनर्जी खुद ही अराजकतत्वों को उनकी मनमानी करने की आज्ञा देती हैं| लेकिन हाल ही में ममता सरकार ने तो हद ही पार कर दी है. तृणमूल कांग्रेस द्वारा चलाई जा रही साउथ दमदम नगर निगम जोकि शहर के बाहरी हिस्से में स्थित है, वहां एक ग्रुप को राम नवमी की पूजा करने से रोक दिया और लोगों की अपील को भी नज़रंदाज़ कर दिया था.

हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसे देखने के बाद भारतीय मुसलमानों की आँखें खुल जायेंगी. इस वीडियो में एक मुसलमान भाई कुछ ऐसा बोल रहा जो कोई मुसलमान सोच नहीं सकता है. दरअसल मुस्लिम युवक ने पहले तो अपने  धर्म को गलत बताया है और फिर हिन्दू धर्म की तारीफ की है, इतना ही नहीं साथ में यह भी कह डाला है कि मैं अपनी दाढ़ी भी कटवाऊंगा..

देखिये वीडियो..

https://twitter.com/papaofnation/status/882665627021791232

आपको बता दें पूरी वीडियो कहीं भी बंगाल का ज़िक्र नहीं है लेकिन फिर भी कई लोगों ने इस वीडियो को बंगाल के एंगल से जोड़ा है, कहने का मतलब है कि बंगाल में जहां मुस्लिम लगातार हिन्दुओं पर अत्याचार कर रहे हैं वहीं एक मुस्लिम ऐसा भी है जिसने आज के जमाने में मुस्लिम धर्म की असलियत खोली है.

 

Facebook Comments