बंगाल के मौजूदा हालात को ताक पर रखकर TMC के मंत्री ने दिया एक बेहद घटिया बयान जिसको सुनकर आप भी विश्वास नहीं कर पायेंगें.

इन दिनों बंगाल के क्या हालात हैं ये तो किसी से छुपे नहीं हैं. आये दिन होते दंगे और महिलाओं के साथ होते शोषण के किस्से बंगाल की बदहाली बयान कर रहे हैं. ऐसे में इसी बात को देखते हुए बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने कहा था कि, “मैं सभी पार्टियों और ममता सरकार का समर्थन करने वाले सभी लोगों को ये बात बोलना चाहूंगी  बोलूंगी कि अपनी बहुओं-बेटियों को बिना ममता का समर्थन लिए 15 दिन के लिए बंगाल भेज दें और अगर वे बिना रेप का शिकार हुए वापस लौट जाएं तो मैं देखूंगी.”

source

ज़ाहिर है रूपा गांगुली का ये बयान महज़ बंगाल की हालत को दर्शाने का एक तरीका मात्र था लेकिन अब रूपा गांगुली के इस बयान पर शर्मनाक टिप्पणी करते हुए तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने चौंकाने वाला बयान दिया है.

source

क्या कहा तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने?

पश्चिम बंगाल के ऊर्जा मंत्री सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने इसपर एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि राज्य के बारे में एक नकारात्मक तस्वीर पेश करने से पहले भाजपा की नेता रूपा गांगुली बताएं कि उनके साथ कितनी बार रेप हुआ है?

source

चट्टोपाध्याय इस शर्मनाक बात को बोलते हुए यहीं नहीं रुके. उन्होंने नीचता के स्तर तक गिराते हुए आगे कहा कि, इससे पहले कि वह (रूपा गांगुली)  किसी और पर आरोप लगाए, सबसे पहले उन्हें यह बताना चाहिएं कि बंगाल में उनके साथ कितने बार बलात्कार किया गया है? उसके बाद उनके बयान के पीछे की सच्चाई पूरी हो जाएगी. चट्टोपाध्याय ने कहा कि एक समझदार व्यक्ति अपने राज्य के बारे में ऐसी भाषा का उपयोग नहीं कर सकता है.

source

“रूपा ने बंगाल सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि तृणमूल सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गए हैं. राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आपको बता दें कि 2015 में राजनीति में आने से पहले रूपा गांगुली फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं. रूपा गांगुली वो चेहरा हैं जिनको हर कोई जानता है शायद कहीं न कहीं यह भी वजह है कि वे जो भी बोली हैं तो, उनकी बातों को लोगों में असर भी दिखाई दे सकता है.

source

रूपा गांगुली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता और राज्यसभा सांसद हैं और बंगाल में आये दिन हो रहे आत्याचारों से तंग आकर उनहोंने इस बार पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोल ही दिया है जिससे बंगाल सरकार में माहोल गरमाया हुआ है. रूपा गांगुली ने तो गुस्से में यह तक कह डाला कि बंगाल राज्य में लोकतंत्र मर चुका है.

source

रूपा गांगुली यहीं नहीं रुकी उन्होंने बंगाल सरकार की पोल खोलते हुए कहा कि, “सरकार का कोई भी अधिकारी अपना काम नहीं कर रहा है. अगर किसी के पास सिफारिश नहीं है तो उसका काम नहीं हो सकता है.”  बता दें कि पश्चिम बंगाल पिछले कई दिनों से अलग गोरखालैंड राज्य की मांग के कारण हिंसा की मार झेल रहा था. अभी हाल ही में बशीरहाट इलाके में एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से दंगा भड़क गया था.

source

यहाँ पर ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ममता बनर्जी के राज में लॉ आंड ऑर्डर की स्तिथि इतनी खराब हो गई है कि बिना राजनैतिक सरंक्षण के आम आदमी इज़्ज़त से ज़िंदगी नहीं जी सकता है और इसी बात को बताते हुए रूपा गांगुली ने एक विवादित बयान को अंजाम दे डाला है l

Facebook Comments