फोन पर बात करते हुए जब ट्रंप ने इस रिपोर्टर को तीन बार अपने पास बुलाया और कर दिया…

पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार उन्होंने जो किया है वो खुद ब खुद सुर्खियां बन गया. अभी तक तो वो पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे को लेकर सुर्खियों में थे. लेकिन उसके बाद उन्होंने ऐसा काम कर दिया जिससे वो फिर से दुनिया की मीडिया की सुर्खियों में आ गए. आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आयरलैंड के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री को उनकी शानदार जीत पर फोन करके बधाई दे रहे थे.

source

उसी दौरान उनकी नजर व्हाइट हाउस में मौजूद एक पत्रकार पर पड़ी. जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने उस पत्रकार को अपने पास बुलाया और उसके साथ फ्लर्ट करने लगे जो वहां  मौजूद भी पत्रकारों के लिए यह हैरानी भरा पल था. जिसके बाद ट्रंप मिस पेरी की मुस्कुराहट की तारीफ करते हुए कहते है. ‘यहां खुबसूरत आइरिश मीडिया मौजूद है. इनकी मुस्कुराहट अच्छी है. मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह आपसे अच्छे से पेश आती होंगी.’ आप खुद इस वीडियो में देख सकते है कि डोनाल्ड ट्रंप ने कैसे उस पत्रकार की तारीफ की.

इस बात की जानकारी मिस पेरी ने ट्वीट करके दी जिसमें उन्होंने लिखा था कि ये उनके लिए एक विचित्र पल (Bizzare moment) था. ये तो सब जानते है कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी मीडिया से चिढ़े रहते हैं. जिसका उन्होंने कितनी बार एग्जाम्पल भी दिया है. कई मौको पर तो मीडिया की उन्होंने सरेआम बेज्जती कर दी थी. मीडिया से इतना दोस्ताना व्यवहार सबके लिए चौकाने वाला था. 

Facebook Comments